मनोरंजन

अमिताभ के घर में टूटा दुखो का पहाड़, दो टुकड़ों में बटा घर, बेशर्म बेटी ने खुद…

ऐश्वर्या राय और उनकि ननद श्वेता नंदा के बीच आयी टकरार, एक दुसरे से नहीं करतीं बात… महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से साल 2007 में शादी रचाई थी. पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के बीच इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनके पति अभि‍षेक बच्चन ‘जलसा’ छोड़ मुंबई में अपने लग्जरी अपार्टमेंट में श‍िफ्ट होने वाले हैं. अभी ये स्टार कपल अपने पिता अमिताभ बच्चन और मां जया बच्चन के साथ उनके घर जलसा में ही रह रहे हैं.

अमिताभ के घर में टूटा दुखो का पहाड़, दो टुकड़ों में बटा घर, बेशर्म बेटी ने खुद...

लेटेस्ट खबर ये आयी है की बच्चन परिवार की बहु “ऐश्वर्या राय” और बच्चन परिवार की बेटी “श्वेता नंदा” के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पता चला है की दोनों के बीच टकरार आगयी है और दोनों एक दुसरे से बिलकुल बात-चीत नहीं कर रही हैं. इस बात का लेटेस्ट सबूत ये है की हाल ही में फराह खान ने अपने जन्मदिन की एक बड़ी पार्टी रखी थी जिसका हिस्सा श्वेता नंदा, अभिषेक बच्चन और नव्या नवेली बने लेकिन ऐश्वर्या इस पार्टी में आयी ही नहीं.

इसके अलावा हाल ही में दोनों को विराट-अनुष्का के मुंबई में रखे गए रिसेप्शन पर भी एक दुसरे को पूरी तरह से इग्नोर करते हुए देखा गया और दोनों को ही काफी अजीब चेहरे बनाते देखा गया एक दुसरे के आस-पास. केवल इतना ही नहीं; श्वेता तो ऐश्वर्या की बेटी “आराध्या बच्चन” के छट्टे जन्मदिन के बड़ी पार्टी से लेके घरेलु डिनर तक का हिस्सा नहीं बनीं, इसकी वजह भला क्या ही हो सकती है?

अभी इस बात में कोई शक रह ही नहीं गया है की दोनों.ऐश्वर्या-श्वेता के बीच बिलकुल बात-चीत नहीं है. ऐश्वर्या आखरी नज़र आयीं फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” और वह आजकल व्यस्त हैं अपनी अगली फिल्म “फन्ने खान” की शूटिंग में जो की जायेगी रिलीज़ 2018 के ईद के मौके पर.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Related Articles

Back to top button