National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

अमित शाह का विपक्ष पर बड़ा हमला, ‘गठबंधन’ का किसी के पास न नीति न सिद्धांत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बृहस्पतिवार को विपक्षी गठबंधन पर बरसते हुए कहा कि उसमें नेताओं, नीतियों और सिद्धांतों का अभाव है जबकि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाला राजग मजबूत गठबंधन है। तमिलनाडु में द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रस्तावित गठबंधन राज्य के फायदे के लिये नहीं बल्कि घोटालों और भ्रष्टाचार में लिप्त रहने के लिए है।

अमित शाह का विपक्ष पर बड़ा हमला, ‘गठबंधन’ का न किसी जे पास न नीति न सिद्धांतभाजपा प्रमुख ने शहर में हथकरघा और पावरलूम (बिजली से चलने वाला करघा) क्षेत्र के संगठनों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग गठबंधन अगले कार्यकाल के लिए राष्ट्र का नेतृत्व करने को तैयार है। शाह ने कहा कि देश में दो गठबंधन हैं, एक (कांग्रेस प्रमुख) राहुल गांधी के नेतृत्व वाला और दूसरे ‘गठबंधन’ के पास कोई नेता ही नहीं है।

उन्होंने कहा, भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग एक मजबूत गठबंधन है और यह इस साल लोकसभा चुनावों के बाद स्पष्ट तौर पर अपने दूसरे कार्यकाल के लिए राष्ट्र का नेतृत्व करने को तैयार है।

तमिलनाडु के विकास के लिए केंद्र द्वारा शुरू की गई विभिन्न सरकारी पहलों को विस्तार से बताते हुए शाह ने कहा कि उनकी पार्टी एक मजबूत गठबंधन के साथ मिलकर आगामी चुनाव लड़ेगी।

Related Articles

Back to top button