मनोरंजनवीडियो

‘अय्यारी’ का पहला गाना ‘ले डूबा’ हुआ रिलीज, रोमांस करते दिखे सिद्धार्थ और रकुल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रकुल प्रीत की फिल्म ‘अय्यारी’ का गाना ‘ले डूबा’ रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज बाजपेयी लीड रोल में हैं. यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी.

इस साल जिस तरह जनवरी में 2 जबरदस्त फिल्में रिलीज हुईं थी ठीस उसी तरह अगले साल भी जनवरी में दो अच्छी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इन फिल्मों में एक ‘अय्यारी’ और दूसरी अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ हैं. दोनों की कहानी काफी अलग है. वहीं सिद्धार्थ की फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी एक असली घटना पर आधारित है.

फिल्म के इस गाने में रकुल और सिद्धार्थ के बीच अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वहीं गाने को देख आपको आपके स्कूल रोमांस के दिन याद आ जाएंगे. फिल्म के इस गाने को मनोज मुंजशिर ने लिखा और इसे रोचक कोहली ने कंपोज किया है. वहीं फिल्म के इस गाने को सुनीधी चौहान ने गाया है. 

बता दें, फिल्म की कहानी 2 ऐसे ऑफिसर्स की है जो देश के हित में काम करते हैं लेकिन दोनों के प्वॉइंट ऑफ व्यू एक दूसरे से बिलकुल नहीं मिलते. कहानी में एक ऑफिसर मेंटॉर है और दूसरा उसका शिष्य है. बता दें, फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी. इसके साथ ही अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ भी रिलीज होगी. भले ही दोनों फिल्मों की कहानी एक दूसरे से काफी अलग है लेकिन फिर भी यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि किस फिल्म को दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं. 

Related Articles

Back to top button