अजब-गजबअपराध

अय्याशी करने कोठे पर गए दो लड़के, कोठेवाली ने कमरे में बंद करके किया कुछ ऐसा…हो गई मौत

उम्र 15 से 20 के बीच की, ना जानें क्या क्या करवा देती है। एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।  अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले मेरठ के रेडलाइट एरिया में चंद रोज़ पहले हुई एक कोठा संचालिका की हत्या के मामले का आज एस टी एफ और पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस खुलासे में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक सेक्सवर्कर ने एक युवक के पैसे छीन लिए थे जिसके बाद उन्होंने कोठा संचालिका की हत्या कर दी थी।

मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र स्थित रेडलाइट एरिया का है जहां बीती 30 अप्रैल को एक कोठा संचालिका जरीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एस टी एफ और पुलिस ने मिलकर इस हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों बिलाल और नावेद को गिरफ्तार किया है। 

जांच में सामने आया की वारदात के दिन बिलाल कोठा संचालिका जरीना के यहां गया था जहां एक सेक्स वर्कर ने सौदा तय करने के बाद उसकी जेब में रखे दस हजार रुपये छीन लिए थे और कोठा संचालिका जरीना को पैसे दे दिए थे। 

बिलाल ने जब पैसे वापस मांगे तो उसके साथ अभद्रता की गई जिस पर बिलाल भड़क गया और नावेद के साथ तमंचा लेकर दुबारा कोठे पर पहुंचा। बिलाल ने गोली मारकर जरीना की हत्या कर दी और दोनों मौके से फरार हो गए। पुलिस ने फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल हुए तमंचे को भी बरामद कर लिया है।

Related Articles

Back to top button