मनोरंजन

अरिजीत से नाराज हैं सलमान, फिल्म से हटाया गाना

सलमान खान की अरिजीत सिंह से नाराजगी जगजाहिर है. साल 2016 में अरिजीत ने फेसबुक पर सलमान खान से ‘सुल्तान’ में अपने गाए हुए गाने ‘जग घूमया’ को फिल्म में रखने की गुजारिश की थी. लेकिन सलमान खान नहीं माने और फिल्म से अरिजीत का वर्जन हटा दिया गया था. इसके बाद सिंगर ने माफी मांगी और फैंस को लगा मामला ठंडा हो गया. लेकिन सलमान का गुस्सा अब तक ठंडा नहीं पड़ा है. उन्होंने एक बार फिर फिल्म के गाने से अरिजीत की आवाज को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.अरिजीत से नाराज हैं सलमान, फिल्म से हटाया गाना

सोनाक्षी की फिल्म में सलमान का कैमियो

खबरों की मानें सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में सलमान ने एक कैमियो किया है. लेकिन इस रोल को इस शर्त पर किया है कि फिल्म से अरिजीत का गाना नहीं होना चाहिए. बता दें इस फिल्म में एक गाना पिछले दिनों अरिजीत की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था लेकिन सलमान की नाराजगी के बाद उसे राहत फतेह अली खान साहब की आवाज में रिकॉर्ड किया गया.

वेलकम टू न्यूयॉर्क के इसी गाने पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी नाराजगी जताते हुए कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाए जाने के मुद्दे को उठाया है. बाबुल सुप्रियो ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों का पाकिस्तानी होना ही उनका अपराध है, इसलिए उनसे बॉलीवुड को किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहिए. उन्होंने निर्माताओं से फिल्म के गाने ‘इश्तेहार’ को हटाने या फिर कि‍सी भारतीय सिंगर की आवाज में गाने की बात कहीं.  उन्होंने कहा इसी गाने को हमारे भारतीय कलाकर अरिजीत सिंह बेहतर तरीके से पेश कर सकते थे. ऐसे में पा‍किस्तानी कलाकारों की जरूरत क्यों है? बता दें अभिनेता सलमान खान ने फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के दिल दियां गल्ला गाने से अरिजीत सिंह की आवाज हटवा कर आतिफ असलम की आवाज में डब किया था.

विवाद पर सिंगर अरिजीत ने मांगी थी माफी

पिछले दिनों अरिजीत ने सलमान से जुड़ी खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि मैं सलमान के लिए जल्द गाना गाऊंगा. लेकिन सलमान की नाराजगी अब तक बनी हुई है. बता दें गायक अरिजीत सिंह से नाराजगी के चलते सलमान ने उनका गाना अपनी फिल्म से हटा दिया था. इसकी खबर मिलते ही सिंगर ने अपने फेसबुक पोस्ट के ज़रिए सलमान खान से माफी मांगी थी और उनसे ‘विनती’ की थी कि फिल्म ‘सुल्तान’ से उनके गाए गाने को न हटाया जाए. हालांकि गायक ने अपने पोस्ट को एक घंटे बाद ही हटा लिया था लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. अरिजीत के पोस्ट को सभी पढ़ चुके थे. हालांकि उनका कहना है कि उन्होंने जो भी किया, उस पर उन्हें कोई पछतावा नहीं है और आशा है कि एक दिन सलमान उन्हें माफ कर देंगे.

Related Articles

Back to top button