मनोरंजन

अर्जुन कपूर और मलाइका बेहद करीब नजर आए तो तस्‍वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की चर्चा इन दिनों बॉलीवुड और मीड‍िया में खूब हो रही है। हाल ही में दोनों स‍ितारे पार्टी में एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए तो तस्‍वीरें वायरल हो गईं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की चर्चा इन दिनों बॉलीवुड और मीड‍िया में खूब हो रही है। 15 नवंबर की रात हुई इस पार्टी में मलाइका की बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर खान, अमृता सिंह, सीमा खान, सोफी चौधरी भी नजर आई थीं। दोनों स‍ितारे पार्टी में एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए तो तस्‍वीरें वायरल हो गईं। फोटो में अर्जुन 12 साल बड़ी मलाइका के बेहद करीब बैठे थे। तस्‍वीरें देखकर कोई भी कह सकता है कि दोनों स‍ितारों के बीच क्‍या पक रहा है। हालांकि खबर ये भी है कि ये दोनों स‍ितारे भी अब अपने र‍िलेशन को ज्‍यादा दिन छ‍िपाकर नहीं रखना चाहते हैं। पार्टी की अगली सुबह मलाइका अपने रुटीन के मुताबिक जिम पहुंची। जिम के बाहर की एक तस्‍वीर उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह फ‍िट और हॉट नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्‍वीर को उनके लाखों फॉलोअर्स ने पसंद किया है।

आपको बता दें कि मलाइका 45 साल की हैं लेकिन उनकी फ‍िटनेस लाजवाब है। उन्‍हें देखकर शायद ही कोई उनकी उम्र का अंदाजा लगा सकता है। मलाइका रेग्‍युलर जिम जाती हैं और योगा करती हैं। कई बार उनके फ‍िटनेस वीड‍ियो भी इंस्‍टाग्राम पर सामने आए हैं। मलाइका के इस फोटो पर उनकी फ‍िटनेस को लेकर एक यूजर ने द‍िलचस्‍प कमेंट किया है। यूजर ने लिखा कि मलाइका फोटो में अपने लवर अर्जुन कपूर से जवान दिख रही हैं। कलर्स चैनल पर इंडियाज गॉट टैलेंट के पहले एपिसोड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक संग नजर आए। इस शो का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन कपूर मलाइका का हाथ पकड़ कर स्‍टेज पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस बात से साफ जाहिर है कि दोनों जमाने से छुप कर मिलने मिलाने की बजाय अपने रिश्‍ते को सभी के सामने लाना चाहते हैं। कार्यक्रम में एक दूसरे का हाथ थाम लेना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि जल्‍द ही फैंस को दोनों की तरफ से गुड न्‍यूज मिल सकती है। बॉलीवुड में आइटम नंबर्स के ल‍िए पहचानी जाने वालीं मलाइका अरोड़ा ने 2017 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया था। तकरीबन 20 साल तक अरबाज के साथ रहने वाली मलाइका एक बेटे की मां भी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे को काफी वक्‍त तक डेट किया था। मलाइका और अरबाज की मुलाकात एक कॉफी प्रोडक्‍ट के ऐड के स‍िलस‍िले में हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। काफी समय साथ ब‍िताने के बाद फाइनली 1998 में दोनों ने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुन ल‍िया था।

Related Articles

Back to top button