Crime News - अपराधState News- राज्यउत्तर प्रदेश

अलीगढ़: शादी से इन्कार करने पर प्रेमिका ने युवक पर फेंका तेजाब

अलीगढ़ . शादी न करने पर प्रेमी द्वारा प्रेमिका पर तेजाब फेंकने का मामला अक्सर सामने आता रहा है लेकिन क्वार्सी जीवनगढ़ में गुरुवार को इससे उलट हुआ। शादी से इन्कार करने पर प्रेमिका ने युवक के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। घटना में पास में खड़े उसके दोस्त के पैरों पर भी छींटें पड़े। युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने युवती व उसकी मां को हिरासत में लिया है। मोहल्ले में यह घटना चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

लगातार दबाव बना रही थी युवती

फैजान पुत्र जफर निवासी जीवनगढ़ गली नंबर एक अमीरनिशा मार्केट में कपड़े की दुकान पर मजदूरी करता है। पिता कारपेंटर हैं। फैजान का मोहल्ले की ही युवती के साथ एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों शादी करना चाहते थे। डेढ़ माह पहले फैजान ने अपने घर पर रिश्ते के बारे में बताया तो परिजनों ने मना कर दिया। मां रोशन ने कसम दे दी कि लड़की से रिश्ता तोड़ दे। इसके बाद से फैजान ने युवती से बात करना बंद कर दिया, लेकिन युवती लगातार फैजान को फोन कर शादी का दबाव बनाती रही। फैजान ने बताया कि गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच मोहल्ले की ही दुकान पर अपने दोस्त जमन के साथ सिगरेट पी रहा था। तभी युवती ने आकर तेजाब से भरी बोतल चेहरे पर उड़ेल दी और भाग निकली। पास में खड़े जमन के पैरों पर भी तेजाब की गिर गया। फैजान को परिजन दीनदयाल अस्पताल ले गए, जहां से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। चेहरे के दाहिने हिस्से व आंखों में तेजाब गिरने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

एक दिन पहले दी थी धमकी

फैजान के मना करने के बावजूद प्रेमिका लगातार फोन करती रही। फैजान ने बताया कि बुधवार को युवती ने फोन पर धमकी दी थी कि शादी नहीं की तो दो-तीन के अंदर पता चल जाएगा कि मैं क्या करती हूं।

युवती ने लगाया ब्लैकमेल का आरोप

इधर, युवती ने प्रेम संबंध की बात से इन्कार करते हुए कहा कि फैजान के पास उसकी फोटो थी, जिन्हें वह अपने साथ जोड़कर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। आरोप है कि गुरुवार को युवक ने छेड़छाड़ की, जिसके बाद तेजाब डाल दिया।

Related Articles

Back to top button