करिअर

असम पुलिस में है बंपर वैकेंसी, सब इंस्पेक्टर की जगह है खाली

 अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं और शारीरिक रूप से तंदरुस्त हैं तो आपके लिए असम पुलिस अच्छा मौका लेकर आई है. असम पुलिस में 130 पदों पर वैकेंसी है. असम पुलिस रिक्रूटमेंट ने नोटिफिकेशन जारी कर सब इंस्पेक्टर पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. पदों और योग्यताओं से जुड़ी ज्यादा जानकारी यहां दी जा रही है. अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं और शारीरिक रूप से तंदरुस्त हैं तो आपके लिए असम पुलिस अच्छा मौका लेकर आई है. असम पुलिस में 130 पदों पर वैकेंसी है. असम पुलिस रिक्रूटमेंट ने नोटिफिकेशन जारी कर सब इंस्पेक्टर पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. पदों और योग्यताओं से जुड़ी ज्यादा जानकारी यहां दी जा रही है.  एजुकेशनल क्वालिफिकेशन: किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री (आर्ट/कॉमर्स/साइंस) अथवा इसके समकक्ष डिग्री प्राप्त की हो. हालांकि सभी पदों के लिए योग्यताएं अलग-अलग हैं.  पदों के नाम: सब इंस्पेक्टर  पदों की संख्या: 130  आवेदन कब से शुरू: 17 अप्रैल 2018  आवेदन की अंतिम तारीख: 17 मई 2018  उम्र सीमा: 1 जनवरी 2018 के अनुसार कैंडिडेट की आयु 20 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए.  वेतन: नोटिफिकेशन के अनुसार सैलरी 14,000/- से 49,000/-रुपये. इसके अलावा ग्रेड पे.  चयन प्रक्रिया: लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट और कंप्यूटर योग्यता के आधार पर चयन होगा  नौकरी करने का स्थान: असम  आवदेन कैसे करें: इस सरकारी नौकरी के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा. ऑफिशियल वेबसाइट http://slprbassam.in/ पर जा कर नौकरी से जुड़ी पूरी जानकारी पढ़ें और अपने बारे में जरूरी विवरण दें. उपलब्ध माध्यमों से फीस भरें.  ऑफिसियल नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें और ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें.       

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन: किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री (आर्ट/कॉमर्स/साइंस) अथवा इसके समकक्ष डिग्री प्राप्त की हो. हालांकि सभी पदों के लिए योग्यताएं अलग-अलग हैं.

पदों के नाम: सब इंस्पेक्टर

पदों की संख्या: 130

आवेदन कब से शुरू: 17 अप्रैल 2018

आवेदन की अंतिम तारीख: 17 मई 2018

उम्र सीमा: 1 जनवरी 2018 के अनुसार कैंडिडेट की आयु 20 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

वेतन: नोटिफिकेशन के अनुसार सैलरी 14,000/- से 49,000/-रुपये. इसके अलावा ग्रेड पे.

चयन प्रक्रिया: लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट और कंप्यूटर योग्यता के आधार पर चयन होगा

नौकरी करने का स्थान: असम

आवदेन कैसे करें: इस सरकारी नौकरी के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा. ऑफिशियल वेबसाइट http://slprbassam.in/ पर जा कर नौकरी से जुड़ी पूरी जानकारी पढ़ें और अपने बारे में जरूरी विवरण दें. उपलब्ध माध्यमों से फीस भरें.

ऑफिसियल नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें और ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें.

 
 
 

Related Articles

Back to top button