Entertainment News -मनोरंजन

आखिर कौन हैं कृतिका खुराना, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लेती हैं लाखों रुपये

कृतिका ने बॉलीवुड सेलिब्रिटियों को पीछे छोड़ा

मुम्बई : इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 की सूची अभी हाल ही में जारी की गई है, जिसमें दुनिया के उन लोगों के बारे में बताया गया है, जो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के सबसे ज्यादा पैसे लेते हैं। हॉपर एचक्यू की ओर से जारी की गई लिस्ट के अनुसार, जितनी फीस हमारे बॉलीवुड के कई स्टार्स एक फिल्म करने के लिए लेते हैं, हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन उतनी रकम इंस्टाग्राम पर सिर्फ़ एक पोस्ट करके कमा लेते हैं। इस लिस्ट के मुताबिक ड्वेन पहले नंबर पर हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट से 1,015,000 डॉलर यानि लगभग 7.4 करोड़ रुपये कमा लेते हैं।

https://www.instagram.com/p/CCWPtdnjd7_/

वहीं, इस लिस्ट में कुछ भारतीयों का नाम भी शामिल हैं, जिसमें विराट कोहली, प्रियंका चोपड़ा आदि शामिल है। इसके अलावा इस लिस्ट में एक मॉडल का नाम भी है, जिनके बारे में कई लोगों ने शायद नहीं सुना होगा। इन मॉडल का नाम है कृतिका खुराना।

https://www.instagram.com/p/CCV4zLyDiRr/

कृतिका खुराना का भी इस लिस्ट में नाम है, जो भारत में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए पैसे लेने वाले टॉप 5 लोगों में शामिल हैं। लिस्ट के अनुसार, भारत में एक पोस्ट के लिए विराट कोहली सबसे ज्यादा उसके बाद प्रियंका चोपड़ा, फिर एक ट्रैवलर का नाम है।

https://www.instagram.com/p/CCTs-AGjOd6/

इसके बाद कृतिका खुराना का नाम है, जो इस लिस्ट में 182 वें स्थान पर हैं। यानी दुनिया भर में 181 लोग ही ऐसे हैं, जो उनसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए चार्ज करते हैं। कृतिका खुराना एक मॉडल और ब्लॉगर हैं, जो फैशन, ब्यूटी पर लिखती हैं।

https://www.instagram.com/p/CCJVOiwDf_u/

चंडीगढ़ की रहने वाली कृतिका खुराना thatbohogirl के नाम से इंस्टाग्राम पेज चलाती हैं और उनके यू-ट्यूब एकाउंट भी है।

https://www.instagram.com/p/CB_FqeSjY2k/

लिस्ट के अनुसार, वो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए 3000 डॉलर लेती हैं यानी करीब 2 लाख 25 हजार रुपये, जो काफी ज्यादा है। कृतिका के इंस्टाग्राम पर 8 लाख 48 हजार फॉलोअर्स हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नम्बर 28वां है। प्रियंका एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 2,89,000 डॉलर यानि 2 करोड़ रुपये से अधिक कमाती हैं।

Related Articles

Back to top button