अजब-गजब

आखिर मिल ही गई अब्दुल को दुल्हन, पूरी कहानी पढ़कर हँसते हँसते हो जायेंगे पागल

कहा जाता है कि जोड़िया आसमान में बनती है। जिसे खुद भगवान बनाते है। इस बात का सच करता हुआ एक मामला सामने आया है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। कहा जाता है कि अगर किस इंसान के शादी का योग लिखा हुआ है तो उसकी कोई भा शारीरिक कमजोरी उसकी बाधा नहीं बनती है।

उत्तरप्रदेश के मेरठ में रहने वाले अब्दुल के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। जहां अब्दुल को दुल्हन मिलना किसी सपने से कम नहीं है। बता दें कि अब्दुल की कुल लंबाई महज दो फीट है। लेकिन अब्दुल को उसकी की उम्र की दुल्हन मिल गई है। अब्दुल की उम्र करीब  24 साल है।

जिसकी शादी 27 वर्षीय लड़की से हुई है। हालांकि अब्दुल की पत्नी उससे करीब एक इंच बड़ी है। अपनी विशेष कद-काठी की वजह से उसे कई सारी परेशानियों का सामना करना प़ड़ा है। लडकी का नाम तरन्नुम है। अब्दुल का कहना है कि जब पहली बार वह उसे देखे तो उन्हं लगता था।

कि वह उसकी जीवन साथी बन सकती है। इसके बाद दोनों का प्यार आगे बढ़ा और शादी हो गई। तरन्नुम मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे के अंतर्गत आने वाले नंगला गांव की रहने वाली हैं जबकि कलाम पास के गाव चैतेला का निवासी है। जहां दोनों के परिजनों ने आपस मे बात कर यह शादी कर दी है।

बताया जा रहा है दोनों परिवारों को आपस में एक दूसरे के लिए जीवन साथी की जररूत थी। जो अब पूरी हो गई है। बताया जा रहा है कि एक बार तरन्नम के पिता ने अब्दुल को देखा था। जिसके बाद उन्होंने रिश्ते की बात चलाई थी।

Related Articles

Back to top button