Entertainment News -मनोरंजन

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी…..

बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार्स है जो कि अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करते है. उनकी लाइफ में इतने बदलाव आ जाते है और किसी को पता भी नहीं चलता लेकिन खबरे छूपाये भी नहीं छुपती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ बहुत समय से लाइमलाइट से दूर रही एक्ट्रेस ‘रिया सेन’ शादी के बंधन में बंध गयी गई है. रिया ने प्राइवेट सेरेमनी की है. 

59 साल की उम्र में भी काफी हॉट लगती है ये अमेरिकन सिंगर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....  कुछ समय पहले रिया की शादी की खबरे सोशल मीडिया पर आई थी कि वह इस साल सितम्बर के आखिर तक शादी कर सकती है. लेकिन मीडिया के अनुसार बुधवार को पुणे में रिया उनके बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंध गयी है. काफी लम्बे समय से रिया और शिवम् साथ थे. रिया उनकी तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती थी.

रिया ने कभी भी शिवम् के साथ अपने रिलेशन को नहीं छुपाया. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है. अक्सर शिवम् के साथ वह अपनी तस्वीरें पोस्ट किया करती है. इसलिए उनके फैंस यह नहीं समझ पा रहे कि फिर रिया ने अपनी शादी की खबर क्यों छुपाई.

‘फेमिना’ मैगजीन के कवर पर हॉट और सेक्सी नजर आई दीपिका पादुकोण

पहले सुनने में आया था की रिया की शादी काफी धूमधाम से होगी लेकिन अब उन्होंने जल्दबाजी में शादी कर ली है.

एक इंटरव्यू में रिया की माँ मुनमुन सेन ने बताया था कि रिया को लग्जरी लाइफ जीना पसंद है इसलिए उन्हें शादी भी आमिर बिजनेसमेंन से ही करनी चाहिए.

खैर अब इंतजार तो इसका है कि जल्द ही रिया और शिवम् अपनी शादी की की घोषणा सबके सामने कर दे.

 

Related Articles

Back to top button