Crime News - अपराधउत्तर प्रदेश

आगरा में दसवीं कक्षा की छात्रा को सरेआम जिंदा जलाया, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश केआगरा जिले में सरेआम एक दसवीं कक्षा की छात्रा को दो लोगों ने जिंदा आग के हवाले कर दिया. इस घटना में लड़की करीब सत्तर फीसदी तक जल गई. उले इलाज के लिए आगरा से दिल्ली रेफर कर दिया गया है. वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

आगरा में दसवीं कक्षा की छात्रा को सरेआम जिंदा जलाया, हालत गंभीरपुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय छात्रा अकोला के एक इंटर कॉलेज में दसवीं कक्षा की छात्रा है. रोजना की तरह वह अपनी साइकिल से घर वापस लौट रही थी. जैसे ही वह अपने घर के करीब पहुंची, तभी वहां पहले से मौजूद दो युवकों ने लड़की को आग के हवाले कर दिया. राहगीरों ने किसी तरह से लड़की को बचाया और पुलिसको सूचना दी.

लेकिन तब तक लड़की 70 फीसदी तक जल चुकी थी. पुलिस की मदद से फौरन लड़की को एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक घटना दोपहर करीब एक बजे की है.

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी कोई दुश्मनी भी नहीं है. बावजूद इसके उनकी बेटी को जलाया गया और फिर उसे खाई में धकेलने की कोशिश भी की गई. पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Related Articles

Back to top button