टेक्नोलॉजी

आज लॉन्च होगा Mi Note 10, मिल सकती है दमदार बैटरी

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी (Xiaomi) आज स्पेन में एमआई नोट 10 (Mi Note 10) को लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग से पहले इस फोन की कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं, जिन्में कीमत और फीचर्स का खुलासा हुआ था। इसके साथ ही कंपनी इस फोन से जुड़े कई टीजर भी जारी किए थे। इन टीजर्स के मुताबिक, लोगों को इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और 50 एक्स डिजिटल जूम मिलेगा। फिलहाल, कंपनी ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की है।

Mi Note 10 की कीमत
शाओमी के अगामी एमआई नोट 10 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट में पेश किया जाएगा। वहीं, लोग एमआई नोट 10 के लाइव इवेंट को कंपनी की आधिकारिक साइट के साथ यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Mi Note 10 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी एसओसी और छह जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा। कैमरा की बात करें तो इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 20 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, मैक्रो सेंसर और एक पोर्ट्रेट शूटर दिया जा सकता है। इसके साथ ही 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

Mi Note 10 की बैटरी और कनेक्टिविटी
सूत्रों की मानें तो कंपनी कनेक्टिविटी के लिहाज इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस, 4जी VoLTE और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स देगी। इसके अलावा 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी।

Related Articles

Back to top button