Entertainment News -मनोरंजन

आज शाहिद कपूर मनाएंगे अपना 39वां जन्मदिन, बन गए है हिंदी सिनेमा के नए एंग्री यंगमैन

अपनी पिछली फिल्म कबीर सिंह से हिंदी सिनेमा में कामयाबी की लंबी लकीर खींच चुके शाहिद कपूर की गिनती अब चोटी के सितारों में फिर से होने लगी है। इस साल भी शाहिद अपने प्रशंसकों को एक ऐसी फिल्म देने की तैयारी कर रही है जो कबीर सिंह से शुरू हुए उनके नए सफर को एक नई मंजिल तक लेकर जाएगी। ये फिल्म है जर्सी, जिसमें वह एक क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर दिखेंगे और इसी फिल्म के कलाकारों के साथ शाहिद मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाने की तैयारी पूरी कर चुके हैं।

इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को चोट लगने की खबरें भी सामने आईं थी। चोट शूटिंग करते समय लगी बताई गई और बाद में शाहिद चेहरे पर कपड़ा लपेटे भी मुंबई हवाई अड्डे पर दिखे। फिल्म का चंडीगढ़ शेड्यूल पूरा हो जाने की जानकारी फिल्म के आधिकारिक प्रवक्ता हालांकि दे चुके हैं लेकिन फिल्म का कुछ पैचवर्क अब भी बाकी है।

शाहिद ये शूटिंग जन्मदिन पर कर रहे हैं और सेट पर ही फिल्म की पूरी टीम के साथ इसका उत्सव मनाएंगे। इस बारे में अपनी ख़ुशी जताते हुए शाहिद कपूर कहते हैं, “फिल्म जर्सी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं बहुत ही खुश हूं कि मैं अपना जन्मदिन काम करते हुए मना रहा हूं खासकर जर्सी के सेट पर।” गौतम तिन्नानौरी निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button