व्यापार

आज सस्ते हुए पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें क्या है आपके शहर का हाल

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बुधवार को कोई बदलाव न करने के बाद गुरुवार को ईंधन के दाम घटाए गए हैं. तेल कंपनियों नेपेट्रोल 21 पैसे सस्ता किया है. वहीं, डीजल की बात करें तो यह 11 पैसे सस्ता हुआ है.

आज सस्ते हुए पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें क्या है आपके शहर का हाल इंडियन ऑयल कंपनी के मुताबिक दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल के लिए आज आपको 82.62 रुपये प्रति लीटर चुकाने पड़ रहे हैं. बुधवार को यहां एक लीटर पेट्रोल  82.83 रुपये का मिल रहा था. डीजल की बात करें तो यह भी 11 पैसे सस्ता हुआ है. इस कटौती के साथ यह 75.58 रुपये प्रति लीटर का मिल रहा है. मुंबई में भी पेट्रोल और डीजल सस्ता हुआ है. यहां एक लीटर पेट्रोल 87.92 रुपये का मिल रहा है. यहां पेट्रोल की कीमतें 21 पैसे नीचे आई हैं. डीजल भी यहां सस्ता हुआ है. गुरुवार को एक लीटर डीजल आपको 77.81 रुपये का मिल रहा है.

कोलकाता की बात करें तो यहां भी पेट्रोल और डीजल सस्ता हुआ है. यहां एक लीटर पेट्रोल 84.44 रुपये का हो गया है. डीजल भी यहां 77.43 रुपये का मिल रहा है. बुधवार को पेट्रोल 84.65 रुपये प्रति लीटर का मिल रहा है. डीजल 77.54  रुपये प्रति लीटर का बुधवार को मिल रहा था.

चेन्नई में पेट्रोल 85.88 रुपये प्रति लीटर का मिल रहा है. डीजल के लिए आपको यहां 79.93 रुपये प्रति लीटर चुकाने होंगे. बता दें कि बुधवार को तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया था. हालांकि कच्चे तेल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी का स‍िलस‍िला जारी है.

Related Articles

Back to top button