राष्ट्रीय

आज से शुरू Jio मॉनसून हंगामा ऑफर, सिर्फ 501 में पायें JioPhone

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान कंपनी रिलायंस जियो फोन को लेकर कुछ ऑफर्स का ऐलान किया था जिसकी शुरुआत आज से हो रही है. 20 जुलाई को शाम 5 बजे से कस्टमर्स कोई भी पुराना फीचर फोन को बदलकर JioPhone ले सकते हैं. इसके लिए इफेक्टिव कीमत 501 रुपये रखी गई है.

रिलायंस जियो ने JioPhone 2 का भी ऐलान किया है जिसमें QWERTY कीपैड दी गई है और स्क्रीन भी बड़ी है. इसके अलावा जियो मॉनसून हांगामा ऑफर की शुरुआत भी हो रही है.

100 फीसदी कैशबैक ऑफर

रिलायंस जियो प्रीपेड रिचार्ज पर 100 फीसदी तक का कैशबैक मिल सकता है . इसके लिए 398 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा. कैशबैक 400 रुपये के वाउचर के तौर पर मिलेगा. दूसरा कैशबैक 100 रुपये के रिचार्ज पर है जो वॉलेट में दिया जाएगा.

मॉनसून हंगामा ऑफर

इस ऑफर के तहत 501 रुपये दे कर पुराने फीचर फोन को बदला जा सकता है. आपको बता  दें कि 501 रुपये जियो फोन की इफेक्टिव कीमत होगी. इस ऑफर की शुरुआत शाम 5.01 मिनट से होगी, क्योंकि इसके लिए 501 रुपये ही देने होंगे.  

यह ऑफर उन कस्टमर्स को ही मिलेगी जिन्होंने इसके लिए पहले से रजिस्टर किया है. ऑफर लाइव होते ही उन्हें नोटिफिकेशन अलर्ट मिलेग. कस्टमर्स को अपने पास के जियो स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा कर आधार और पासपोर्ट साइज फोटो जमा करना होगा और साथ ही पुराना फीचर फोन भी देना होगा.  

इस फोन के साथ कोई भी डेटा प्लान नहीं मिलेगा न ही कोई कॉलिंग प्लान मिलेगा. इसके लिए आपको अलग से रिचार्ज कराना होगा और आपके पास 49 रुपये या 153 रुपये वाले प्लान हैं जो जियोफोन के लिए खास तौर पर बनाए गए हैं.  

 

Related Articles

Back to top button