अद्धयात्म

आज से 142 दिनों तक‌ चमकती रहेगी इन राशियों की बिगड़ी हुई किस्मत, पूरी होगी मनचाही इच्छा…

आप को तो पता ही है कि हमारे तारा मंण्डल में 12 ऐसे तारों की पेटी है जिनको हमारे पूर्वजों ने अलग – अगल नामों से प्रख्यात किया और इन्ही की चाल पर हमारे जीवन का निर्धारण होता है और इनकी चाल ही हमारे जीवन पर अपना प्रभाव डालती है। जिसे हम इस समय के दौर में ग्रहों की चाल कहते है। ज्योतिष के अनुसार इन गृहो की चाल से कुछ इस तरह से राशिओं पर प्रभाव पड़ने वाले है। इन की चाल में प्रतिदिन परिवर्तन होता है जिससे हमारे जीवन में इसका प्रतिदिन प्रभाव पड़ता है और हम लोग अपने जेवण में कई बड़े बदलाव देखते है ज्योतिष की माने तो ग्रहों की चाल के कारण ऐसे संयोग बन रहे है की आज सुबह से अगले 142 दिनों तक कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है जिससे इनको कई बड़े फायदे होंगे,जिनके बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !

आज सुबह से 142 दिनों तक‌ इन राशियों की चमकेगी बिगड़ी हुई किस्मत, मिलेगी मनचाही इच्छा…कुम्भ राशि – इन राशि के जातक कोई नया काम शुरू कर सकते है जिससे एक बड़ा लाभ होगा ,इतना ही नहीं इनको चारो तरफ से धन लाभ के योग बन रहे है,जीवन साथी का साथ मिलेगा। अपने जीवन में दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की की ओर बढ़ेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी और इच्छा अनुसार नौकरी मिलेगी।

कर्क राशि – आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा शारीरिक सुखों को महसूस किया जाएगा और मन प्रसन्न रहेगा आपको कई बड़े लाभ होंगे और सकारात्मक सोच रखने का लाभ मिलेगा। व्यवसाय में हुए लाभ से संतुष्ट रहेंगे। शुभ सुचना मिलने की सम्भावना है !

सिंह राशि – इनको व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है आपकी आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत होगी .आप लगातार सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए अपनी अलग पहचान बनाने में सफलता हासिल करेंगे। परिवार में माता पिता का सहयोग आपको सबसे अधिक मिलेगा।

तुला राशि – माँ लक्ष्मी की कृपा से आपको बहुत धन लाभ होने वाला है आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे ,आ रही पैसो की कमी से छुटकारा मिलेगा,कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जाना हो सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी, जिसकी वजह से आप अपने कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे और धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

मीन राशि – आपके कार्य क्षेत्र में उन्नति होने वाली है जिससे कई बड़े लाभ होंगे ,माँ लक्ष्मी की कृपा से  आर्थिक स्थिति में सुधार होग,जो भी कार्य होगा उसमें सफलता मिलेगी आपका रुका हुआ धंधा फिर से तरक्की के मार्ग पर चलने लगेगा। परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम बढ़ेगा।

Related Articles

Back to top button