मनोरंजन

आपको भी पसंद आएगा अरबी भाषा में गाया हुआ ‘स्वैग से स्वागत’ का ये नया वर्जन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के सुपरहिट गाने ‘स्वैग से स्वागत’ का नया वर्जन रिलीज किया गया है. गाने को अरबी भाषा में पेश किया गया है जो कि बेहद मजेदार है. लेकिन गाने की सिग्नेचर लाइन ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ को हिन्दी में ही रखा गया है. गाने को राबिह बरौद, ब्रिगेट यागी ने अपनी आवाज दी है.आपको भी पसंद आएगा अरबी भाषा में गाया हुआ 'स्वैग से स्वागत' का ये नया वर्जन

गाने का अरबी वर्जन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है. अगर फिल्म के बारे में बात करे तो सलमान और कैटरीना की ये फिल्म 22 दिसम्बर को रिलीज हो रही है.

वहीं पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने फिल्म को NOC देने से इंकार कर दिया है. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म में पाकिस्तान की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है. पाकिस्तान सरकार को ‘टाइगर जिंदा है’ में फिल्माए गए कुछ सीन पर आपत्ति है, जिसे हटाए बिना वह फिल्म को पास नहीं करेगी.

बता दें कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक था टाइगर’का सीक्वल है, ‘एक था टाइगर’ की कहानी भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के जासूस के ऊपर बनाई गई थी, जो जांच के दौरान पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की जासूस के प्यार में पड़ जाता है.

देखें ये अरबी गाने की विडियो:-

Related Articles

Back to top button