Uncategorized

आपको रंक से राजा बना सकती है एक छोटी-सी सुपारी, जानिए कैसे

आप सभी ने कई प्रकार के टोने और टोटके के बारे में पढ़ा होगा. ऐसे में आज आज हम आपको बताने जा रहे एक ऐसे उपाय के बारे में जिसे करने के बाद आप रातोरात अमीर बन सकते हैं. यह उपाय आपको एक सुपारी से करना है. तो आइए जानते हैं इस उपाय के बारे में. जी दरअसल एक सुपारी आपके सभी बिगड़े काम बना सकती है कैसे आइए बताते हैं. जी दरअसल हिन्दू धर्म की मान्यताओं के अनुसार देवी देवताओं को सुपारी बहुत पसंद होती है और उनको भोग में सुपारी चढ़ाये जाने पर वह बहुत प्रसन्न होते हैं.

जी हाँ, इसी के साथ अगर आपका कोई काम रुका है तो आप एक सुपारी और एक लौंग के माध्यम से अपने रुके हुए काम को पूरा कर सकते हैं. ध्यान रहे इसके लिए जब आप काम पर जाएं तो एक सुपारी और एक लौंग अपने पास रख लें. इसके बाद एक लौंग को अपने मुंह में रखें और उसे चूसते हुए भगवान श्री गणेश का ध्यान एवं जप करें. वहीं अपने काम से लौटने के बाद जब आप घर पहुंचे तो साथ ले गयी सुपारी को अर्चा विग्रह पर फिर रख दे. इस तरह आपके काम कुछ दिनों में बनने लगेंगे. इसी के साथ कहा जाता है पूजा की सुपारी पर जनेऊ भी चढ़ाया जाता है अखंडित सुपारी को गौरी गणेश का रूप माना जाता है.

जी हाँ, वहीं इस सुपारी को तिजोरी में रखने पर घर में लक्ष्मी स्थायी रूप से निवास करने लगती हैं. जी दरअसल पूजा में इस्तेमाल की गयी सुपारी को तिजोरी में रखना भी लाभदायक होता है और सुपारी को धागे में लपेटें और अक्षत, कुमकुम लगाकर पूजा जरूर कर लें. इसी के साथ पूजा करके तिजोरी में रखी गयी सुपारी बहुत लाभदायक मानी जाती है. माना जाता हैं शनिवार की रात पीपल के पेड़ की पूजा करके सुपारी और उसके साथ एक रूपये का सिक्का रखें अगले दिन उस पेड़ का पत्ता तोड़कर लायें और अपनी तिजोरी में रखें इससे व्यापार में पैसा बढ़ने लगता है.

Related Articles

Back to top button