लखनऊस्पोर्ट्स

आपरेटिंग एरोज और कामर्शियल चैलेंजर्स फाइनल में

लखनऊ। आपरेटिंग एरोज और कामर्शियल चैलेंजर्स ने अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जीत के साथ फाइनल में प्रवेश किया। ऐशबाग रेलवे स्टेडियम पर पहले सेमीफाइनल में आपरेटिंग एरोज ने डीजल पावर को नौ विकेट से मात दी। डीजल पावर पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.2 ओवर में 96 रन ही बना सकी।
दीपक (18) और राकेश कुमार (17) ही टिक कर खेल सके। आपरेटिंग एरोज से श्याम जी दुबे ने चार और सौरभ गुप्ता ने तीन  विकेट झटके। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए ओमप्रकाश (50)के अर्धशतक के साथ एसएम अब्बास (34) और दीपक कंुमार (18) की पारियों से 16.2 ओवर में मात्र एक विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।
दूसरे सेमीफाइनल में कामर्शियल चैलेंजर्स ने मैकेनिकल फ्यूल्स को चार विकेट से हराया। मैकेनिकल फ्यूल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए संजीव कुमार (26) और कृष्ण कुमार (21) की पारियों से निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 120 रन बनाए। कामर्शियल चैलेंजर्स से इमरान ने तीन जबकि आशीष और गुरमीत ने दो-दो विकेट झटके। जवाब में कामर्शियल चैलेंजर्स ने सौरभ सिंह (30) और आगा शाकिर (26) की पारियों से  16.3 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। मैकेनिकल फ्यूल्स से संजीत कुमार और मिथिलेश ने दो-दो विकेट झटके।

Related Articles

Back to top button