Political News - राजनीति

‘आप ‘ का कुमार पर से डगमगाया विश्वास, दिलीप पाण्डे ने खड़े किये कई….

नई दिल्ली : लगता है आम आदमी पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कोई न कोई विवाद सामने आता ही जा रहा है.ताजा मामला आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास और दिलीप पांडेय के बीच सोशल मीडिया पर तकरार के रूप में दिख रहा है.दिल्ली के पूर्व प्रभारी दिलीप पांडेय ने कुमार विश्वास पर सवाल खड़े किये हैं. पांडेय ने ट्विटर पर कुमार विश्वास से पूछा कि राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे इसकेपीछे क्या कारण है

ये भी पढ़ें: 9 दिन तक फ्लिपकार्ट और शॉपक्लूज पर भारी छूट का ऑफर

'आप ' का कुमार पर से डगमगाया विश्वास, दिलीप पाण्डे ने खड़े किये कई....

उल्लेखनीय है कि कुमार विश्वास ने 10 जून को राजस्थान यूनिट के पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी. बैठक में कुमार ने कहा था कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में पार्टी अपने मूल सिद्धांतों पर लौटेगी. कुमार ने अपने पदाधिकारियों से बीजेपी नेता और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित किसी नेता पर निजी टिप्पणियां नहीं करने के निर्देश देते हुए मुद्दों पर केंद्रित प्रचार करने की नसीहत दी थी.

ये भी पढ़ें: बैंकरों का आरोप, जानबूझकर किसान नहीं चुकाते बैंकों कर्ज

बता दें कि इस मुद्दे पर दिलीप पांडेय ने ट्वीट के बाद कहा कि कुमार विश्वास पथप्रदर्शक हैं. आम आदमी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलती आई है. लेकिन कुमार विश्वास का ये संदेश देना कि बीजेपी नेताओं के खिलाफ नहीं बोलना है, कार्यकर्ताओ में संशय पैदा करता है.विश्वास से कोई मतभेद और मनमुटाव नहीं होने का जिक्र कर पांडेय ने कहा कि इससे कार्यकर्ताओं में दुविधा है, जिसे कुमार विश्वास को दूर करना चाहिए. इससे ऐसा लग रहा है कि आम आदमी पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इससे पहले अमानतुल्ला खान ने भी कुमार विश्वास पर गंभीर आरोप लगाए थे, लगता है पार्टी में जबरदस्त खेमेबंदी चल रही है.ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या आम आदमी पार्टी को कुमार पर ‘विश्वास’ नहीं रहा.

Related Articles

Back to top button