अद्धयात्म

आप भी नहीं जानते होंगे नाखून पर बने इस आधे चांद की कड़वी सच्चाई

ज्योतिषशास्त्रा और हस्तरेखा शास्त्र दोनो ही व्यक्ति के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं। ये दोनो ही व्यक्ति को आने वाले संकट और कष्टों से बचाने के साथ—साथ उसे कई सारे संकेत भी प्रदान करते हैं,व्यक्ति ज्योतिषशास्त्र और हस्तरेखा शास्त्रों के द्वारा ही अपने भविष्य के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकता हैं।

वही ज्योतिष विज्ञान के मुताबिक व्यक्ति के हाथ में बनी हर रेखा और आकृतिक का कोई न कोई मतलब और अर्थ होता हैं। वही ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक व्यक्ति की हाथों की रेखाएं माथे कीमह रेखाएं, शरीर पर तिल का होना सभी को कोई न कोई मतलब और संकेत अवश्य ही होता हैं। तो आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं।

आपको बता दें,कि जिन व्यक्तियों के नाखून पर आधा चांद बना हुआ होता हैं। वे अपने जीवन में सब कुछ प्राप्त करते हैं। वही ऐसे व्यक्ति अपनी मेहतन और दम पर अपने लक्ष्य को भी हासिल कर लेते हैं। ऐसे व्यक्ति दूसरों से अधिक सोचने में एक्टिव होते हैं। इसी के कारण ही ये जातक अपने जीवन में बहुत कुछ प्राप्त कर लेते हैं।

वही जिन व्यक्यिों के नाखनू पर आध चांद्रमा का चिन्ह्न बना होता हैं। तो ऐसे मनुष्य दिल के बहुत ही सुंदर और दूसरों की सहायता करने वाले होते हैं। ऐसे व्यक्ति किसी से भी बुरा व्यवहार नहीं करते हैं। दूसरों की भावनाओं की हमेशा ही कद्र करते हैं। यह अपने जीवन में बहुत ही मान—सम्मान भी कमाते हैं,हर क्षेत्र में सफलता हासिल करते हैं।

Related Articles

Back to top button