मनोरंजन

आमिर की पहली बीवी अब दिखने लगी हैं इतनी अजीब, कभी दोनों ने भागकर की थी शादी

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान यूँ तो अपनी रील लाइफ में अपने एक्टिंग की वजह से काफी परफेक्ट माने जाते हैं. लेकिन बात यदि अमीर की पर्सनल लाइफ की करें तो यहाँ आमिर मात खा गये, दो बार शादी करने बाद आमिर को वो सारी खुशियाँ मिल पायी जिसकी हर इंसान अपनी जिंदगी में उम्मीद करता है. आज आमिर अपनी दूसरी पत्नी किरण और बेटे आज़ाद के साथ एक खुशहाल जीवन बीता रहे हैं लेकिन आज हम आपको आमिर की पहली पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ आमिर ने घर वालों के खिलाफ जाकर घर से भाग कर शादी की थी लेकिन शादी के लगभग 15 सालों के बाद दोनों अलग होगये. आज आप अमीर की पहली बीवी को देख लें तो यकीन नहीं कर पायेंगे क्यूंकि अब वो बेहद अजीब दिखने लगी हैं. आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है आमिर की ये पहली पत्नी.

आपको बता दें की बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने महज 21 साल की उम्र में 20 साला की रीना से घर से भागकर शादी की थी. जी हाँ, चूँकि आमिर और रीना दोनों अलग धर्म से ताल्लुक रखते थे इसलिए दोनों के घरवाले उनके शादी के खिलाफ थे जिस वजह उन्हें घर से भाग कर शादी करनी पड़ी. आपको जानकर हैरानी होगी की आमिर खान ने अपनी पहली डेब्यू फिल्म “क़यामत से कयामत तक” से में काम करने से पहले ही शादी कर ली थी लेकिन उस वक़्त उन्होनें अपनी शादी को दुनिया से छुपा कर रखा था. बता दें की पहले ऐसी मानसिकता थी लोगों की एक शादी शुदा एक्टर या एक्ट्रेस की फिल्में नहीं चलती है और इसलिए आमिर खान ने काफी सालों तक अपनी शादी की बात जमाने से छुपा कर रखी थी.

बता दें की रीना दत्ता आमिर खान की बचपन का प्यार थी, दोनों एक ही मोहल्ले में रहते थे और पडोसी थे. इस बीच कब दोनों को प्यार हुआ और जवान होने बाद दोनों ने घर से भागकर शादी भी कर ली इस बात का पता लोगों को चल ही नहीं पाया. आपको बता दें की इनदोनों की शादी उनके परिवार वालों के लिए एक बड़ा झटका था लेकिन शादी के बाद उन्होनें दोनों के रिश्ते को एक्सेप्ट कर लिया. बता दें की रीना और आमिर के दो बच्चे हैं जुनैद और इरा, शादी के लगभग 15 सालों के बाद साल 2002 में दोनों अलग होगये लेकिन उनके लाग होने की वजह किसी को मालूम नहीं चली. सूत्रों की मने तो किरण राव के साथ नजदीकियां ही आमिर और रीना के रिश्ते की खात्मे को वजह बनी थी. आपको बता दें की रीना से 2002 में अलग होने के बाद आमिर ने 2005 में ही किरण से शादी कर ली थी.

इधर दूसरी तरफ अब आप रीना को देखें तो पहचान नहीं पायेंगे क्यूंकि शादी के इतने सालों के बाद अब उनमें काफी बदलाव आगया है और उनका फिगर भी काफी अजीब होगया है. बाहरहाल रीना और आमिर आज की डेट में पति पत्नी भले ही ना हों लेकिन दोनों आज भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. आमिर और रीना के बच्चे जुनैद और इरा अक्सर आमिर के घर आते रहते हैं और साथ ही रीना भी ख़ास अवसरों पर उनके घर एक दोस्त के रूप में आती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button