मनोरंजन

आमिर खान ने सरेआम कर डाला ऐसा कांड.. तस्वीरे देखकर आपको भी हो जाएगी नफरत

आमिर खान बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टर्स में से हैं जो खुद को विवादों से बचाकर रखना ही पसंद करते हैं. लेकिन सेलेब्स चाहें या न चाहें वो विवादों में फंस ही जाते हैं. ऐसा ही इस बार आमिर खान के साथ हुआ.

आमिर खान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए और कयामत से कयामत तक के निर्देशक मंसूर के जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

इन तस्वीरों में वो मंसूर और अपने परिवार के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. तस्वीरों में पत्नी किरन राव, बेटा आजाद और बेटी इरा भी नजर आ रही हैं. आमिर अपनी बेटी इरा के साथ वाली तस्वीर को लेकर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए.

बेटी इरा के साथ की इसी तस्वीर को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इस तस्वीर में आमिर एक पार्क में अपनी बेटी के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. लेकिन ट्रोल्स ने उनकी तस्वीर पर न सिर्फ इरा के कपड़ों को लेकर बल्कि पिता-बेटी के रिश्तों को लेकर भी अभद्र टिप्पणी करने लगे.

हालांकि इस दौरान कुछ लोग आमिर के बचाव में भी नजर आए. जहां कुछ ट्रोल्स ने आमिर को रमजान के पाक महीने में इस प्रकार की तस्वीरें पोस्ट न करने की सलाह दी तो किसी ने बेटी के साथ सलीके से पेश आने तक की सला दे डाली.

वहीं, इस सब के बीच में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आमिर के बचाव में आते हुए लिखा कि ये एक अच्छे व परिवार के बीच के प्यार की तस्वीर है.जिसमें पिता और बेटी के खूबसूरत संबंध दिख रहे हैं इसमें कुछ भी अश्लील देखने वाले स्वयं अश्लील हैं.

Related Articles

Back to top button