टॉप न्यूज़राजनीति

आरक्षण को लेकर मोदी सरकार पर मायावती का आरोप गलत

mayawati_1466353271आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती भी यूपी में ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं। इसी बीच सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में लगी हुई हैं। मायावती ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते है और उनके ऊपर आरक्षण को खत्म करने का आरोप लगाया।
आरक्षण के खत्म किए जाने के मुद्दे पर अमर उजाला डॉट.कोम की ओर से पाठकों से सवाल कर उनकी राय जानने की कोशिश की गई। सवाल था कि मोदी सरकार आरक्षण खत्म करना चाहती है। क्या मायावती के इस आरोप को आप सही मानते हैं? इसके लिए पाठकों को तीन विकल्प दिए गए, पहला हां, मोदी सरकार पर आरक्षण को खत्म करने को लेकर मायावती का आरोप सही है। दूसरा विकल्प है नहीं, ऐसा नहीं हैं और तीसरा है कुछ कह नहीं सकते।

सवाल का जवाब देते हुए कुल  5,508 पाठकों ने पोल में हिस्सा लिया है। सबसे अधिक पाठकों 66.32 फीसद यानि 3,653 पाठकों ने दूसरे विकल्प को चुना, जिनका मानना है कि मोदी सरकार पर मायावती का आरोप सही नहीं है। 31.10 फीसद यानी 1,713 पाठकों ने हां को चुना है, जबकि 2.58 फीसद यानी 142 पाठकों ने कुछ कह नहीं सकते, को चुना है।

 
 

Related Articles

Back to top button