अद्धयात्म

आर्थिक राशिफल: 15 मार्च 2018, जानिए पैसो के मामले में कैसा होगा आपका दिन

मेष- आज आपके अच्छे कार्यों से आपका व आपके खानदान का गौरव बढ़ेगा। आपकी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ भी आपको मिलेगा। आप आज सामाजिक व धार्मिक कार्यों में सहयोग करेंगे। आर्थिक राशिफल: 15 मार्च 2018, जानिए पैसो के मामले में कैसा होगा आपका दिन वृष- माता-पिता से आशीर्वाद लेकर घर से निकलें कोई विशेष सफलता मिलेगी। नौकर-चाकर व सांसारिक सुख भोगों का विस्तार होगा। आमदनी के नए मार्ग बनेंगे। 

मिथुन- यदि कोई मुकदमा या कोई अन्य पूछताछ चल रही है तो आज का समय आपके लिए अनुकूल नहीं है। त्वरित निर्णय न ले पाने के कारण कार्यों में बाधा व हानि होगी। यदि आप नौकरी करते हैं तो अधिकारियों की कृपा से अधिकारों में वृद्धि हो सकती है। 

कर्क- यदि अभी तक आपका प्रमोशन नहीं हुआ है तो आज हो जाएगा। इसके अतिरिक्त आज आप अपनी बोलचाल से बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। निर्णय लेने की क्षमता का लाभ होगा। 

सिंह- यदि आप व्यापारी हैं तो आपके व्यापार में कुछ नए परिवर्तन होंगे। नौकरी पेशा है तो आपके अधिकार बढ़ेंगे, जिससे आपको आर्थिक लाभ व सम्मान मिलेगा। परिवार की तरफ से भी शुभ समाचार मिलेगा। क्षमता से अधिक धन प्राप्त होने के कारण आपमें अभिमान भर जाएगा। 

कन्या- आज आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे। अपनी शानशौकत के लिए आप धन का अपव्यय कर सकते हैं। आप दूसरों की भलाई व सेवा मन लगाकर दिल से करते रहे हैं, इसका लाभ आज आपकी संतान को मिलेगा। 

तुला- आज काफी सोच विचार कर काम करने के उपरान्त भी नुकसान होने की संभावना रहेगी। अचानक कोई राजकीय दण्ड भी प्राप्त हो सकता है। इसलिए जोखिम के कामों से दूर रहें। सायंकाल से लेकर रात्रि तक छोटे-मोटे कष्ट व मानहानि की संभावना बनी रहेगी। 

वृश्चिक- आज किसी बहुमूल्य वस्तु से लाभ होने की संभावना रहेगी। यदि आप नौकरी करते हैं तो पद एवं अधिकारों में वृद्धि होगी। आप के साहस एवं पराक्रम के सामने शत्रु नतमस्तक होंगे। नौकर चाकरों का सुख पर्याप्त मात्रा में मिलेगा। 

धनु- आपकी बुद्धि विवेक नए-नए खोज करने में लगेगी, रूके हुए धन की प्राप्ति होगी। सायंकाल में अचानक संतान कष्ट होने का योग है। विश्वास प्राप्त व्यक्ति या फिर नौकर विश्वासघात करने का प्रयास करेंगे, सावधान रहें। 

मकर- आज आपमें शारीरिक शक्ति एवं उत्साह अधिक रहेगा। आज ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि ना चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। यदि आपका प्रमोशन रूका हुआ है तो अवश्य हो जाएगा। आपके हाथ में बड़ी मात्रा में पैसा आने से हर्ष होगा। 

कुंभ- आज आप विशेष धैर्य से काम लें क्योंकि जल्दबाजी में किए गए कार्य से हानि होने की संभावना रहेगी। आपकी भौतिक सुख सुविधाओं की वृद्धि होगी। नए कार्यों में विनिमय करना पड़े तो अवश्य करें। आगे चलकर लाभ होगा। 

मीन- यदि आप किसी वित्तीय संस्था या व्यक्ति से ऋण लेना चाहते हैं तो आसानी से मिल जाएगा। नई-नई योजनाएं बनाकर उन्हें सफल बनाने का पूर्ण प्रयास करें। आपके साहस एवं पराक्रम से आपका आत्म विश्वास बढ़ेगा।

 
 

Related Articles

Back to top button