अद्धयात्म

आर्थिक राशिफल: 20 जनवरी 2018

मेष- आमतौर पर शनिवार का दिन आप अध्ययन मनन और धार्मिक प्रवचन सुनने में बिताना चाहते हैं परंतु काफी समय इस कार्यक्रम में ब्रेक लग रहा है। आज के दिन भी आपको अपने बुजुर्ग के आदेश पर चलना होगा। शाम के समय स्नेहीजनों से मुलाकात संभव है। आर्थिक राशिफल: 20 जनवरी 2018वृष- कार्य सिद्धि के लिए प्रयास करें वे सभी काम पूरे हो जाएंगे जिन्हें आप कबसे निपटाना चाहते थे। बस थोड़ी थकान हो सकती है। कानूनी विवाद में सफलता, स्थान परिवर्तन की योजना सफल हो सकती है। कार्यालय में आपके अनुकूल वातावरण बनेगा। 

मिथुन- समय अनुकूल है। मानसिक शांति बनाए रखें और सफलता की दिशा में प्रयास करें। नई योजनाएं भी दिमाग में आएंगी। अपने से सीनियर का सहयोग पाने का प्रयास करें। 
कर्क- जो कार्यालय से जुड़े सभी कामों को पूरा रखें। बॉस के साथ मीटिंग संभव है। ऑफिस में अपने विचारों के मुताबिक माहौल बन जाएगा और आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे। 
सिंह- आज कई कार्यों के चलते आपके आराम में विघ्न आ सकता है। आप इस दिन को सुकून से बिताना चाहते हैं लेकिन काम का बोझ हो सकता है।
 
कन्या- आज का दिन आप आराम के लिए रखना चाहते हैं लेकिन घर से जुड़े कामों के लिए वक्त निकालना पड़ेगा। रोज की व्यस्तता के चलते जो काम अधूरे रह गए हैं, वे आज पूरे हो सकते हैं।
 
तुला- आज आप वक्त न निकाल पाने की दोस्तों की शिकायत दूर कर सकते हैं। रिश्तों में प्रेम बना रहे इसके लिए मेल-जोल जरूरी है आ। 
वृश्चिक- आज आप घरेलू सामानों की खरीदारी में समय बिता सकते हैं। किसी प्रियजन के लिए शॉपिंग पर भी खर्च होने की संभावना है। 
धनु- आज आप खुद पर ध्यान देना चाहते हैं। यह प्रयास कुछ हद तक सफल होगा। साथ ही घरेलू काम और परिवार लिए भी वक्त निकाल लेंगे। 
मकर- आज आप किसी अवसर का पूरा लाभ उठाना चाहेंगे लेकिन ऑफिस की जिम्मेदारियों के कारण कार्यक्रम में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं। दिन शुभ है। खुश रहें। 
कुंभ- आज आप कार्यक्षेत्र में संबंध बनाने पर पूरा ध्यान दें। किसी फोनकॉल या सूचना से कुछ विचलित हो सकते हैं लेकिन ऐसा न करते हुए अपने कार्य पर ध्यान लगाएं।
 
मीन- आज बाहर खाने-पीने पर ज्यादा खर्च हो सकता है। दोस्तों और परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। अपने काम पर भी ध्यान देना जरूरी है। भविष्य की प्लानिंग को ध्यान में रखें। 

Related Articles

Back to top button