Lucknow News लखनऊ

आर्यकुल किलोल 2019 का समापन


लखनऊ : चार दिवसीय आर्यकुल किलोल 2019 का भव्य समापन हुआ जिसमें आर्यकुल कालेज के चारों टीमों वल्लभी, तक्षशिला, उज्जैन व नालंदा के छात्रों का खेल का बेहतर प्रदर्शन किया गया। मंगलवार को सभी हाउस के बच्चों के बीच इनडोर और आउटडोर खेलों का फाइनल हुआ। बंधी टांग, शॉटपुट, भाला फैंक प्रतियोगिता, लॉन्ग जम्प, चैस, कैरम, टेबल टेनिस 50 मीटर रेस,100 मीटर रेस गेम्स हुए। बंधी टांग बॉयज में नालंदा के मुक़ीद अहमद ने बाजी मारीए वहीँ बंधी टांग गर्ल्स में तक्षशिला की काजल रावत ने अपना नाम दर्ज करवाया। ट्रीपल लेग रेस बॉयज में नालंदा के मुक़ीद अहमद और सौरभ ने जीत अपने नाम करी।

आर्यवीर किलोल 2019 में आर्यकुल ग्रुप ऑफ़ कालेज के बच्चों ने अपनी खेल प्रतिभा से यह साबित कर दिया गया भविष्य में अगर उनको किसी मंच पर अपने देश का नाम रोशन करने का मौका मिलेगा जो वह इस क्षेत्र में सदैव आगे ही रहेंगे। समापन में बच्चों को संबोधित करते हुए प्रबंध निदेशक सशक्त सिंह ने कहा कि सभी हाउसों का बेहतर प्रदर्शन रहा है आगे मुझे और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

इसी तहर से खेल के साथ ही पढ़ाई में भी कालेज का नाम रोशन करें। इसी के साथ छात्र, छात्राओं की सभी टीमों को प्रबंध निदेशक सशक्त सिंह की ओर से बधाई दी गयी। वहीँ हम बात करें फाइनल में 50 मीटर की रेस छात्रों में तक्षशिला वल्लभी नालंदा उज्जैन में विजयी। तक्षशिला से मोनिका रावतए दूसरे नंबर पर काजल वल्लभी से और तीसरे नंबर पर दीप्ती यादव रही। वहीँ 100 मीटर की रेस में पहले नंबर पर तारीख हुसैन तक्षशिला से वहीँ दूसरे नंबर अमन नालंदा से और तीसरे नंबर पर कुलदीप नालंदा से जीत दर्ज की। रिले रेस बॉयज में पहले नंबर तक्षशिला, दूसरे नंबर पर नालंदा और वल्लभी ने जीत दर्ज की।

शाॅट पुट गोला फेक में बॉयज से तारीख हुसैनए नालदा से राकेश चौहान और तीसरे नंबर वल्लभी से रिशु चौरसिया ने जीत दर्ज की। चैस बॉयज में तकक्षिला के मनीष कुमार जीते वही चैस गर्ल्स में वल्लभी से मैहर ने जीत दर्ज कराई।वॉलीबाल बॉयज तकक्षिला और गर्ल्स में वल्लभी ने जीत दर्ज कराई। रोपपुल्लिंग बॉयज में नालंदा और गर्ल्स में उज्जैन जीता।

वहीँ पंजा लड़ाई में उज्जैन हाउस से प्रिया और नालंदा ने शैलेश यादव ने जीत दर्ज कराई। आर्यवीर किलोल 2019 में कॉलेज के डायरेक्टर सशक्त सिंहएडिप्टी डायरेक्टर आदित्य सिंहए रजिस्टर सुरेश तिवारी ए डीन राजीव जोहरी एडाॅण्रविकान्त संग सभी विभाग के अध्यापक मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button