लखनऊ

आर्यकुल में हुई किलोल इवेंट की स्क्रीइंग

लखनऊ : आर्यकुल ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेज में आर्यवीर किलोल -2019 सत्र का शुभारभ 13 फरवरी से होने वाला है। जिसको लेकर कॉलेज के सभी छात्र -छात्रों से काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। किलोल आर्यकुल का वार्षिक स्पोर्ट्स इवेंट है, जिसमें इनडोर एवं आउटडोर दोनों तरह के खेलों का आयोजन किया जाता है।

इसमें तरह तरह के खेल जैसे बैटमिंटन, खो -खो, कबड्डी, क्रिकेट, कैरम, चैस, लूडो आदि गेम्स होते हैं। इस गेम्स की प्रतियोगिता आर्यकुल के चार हाउस तक्षशिला, उज्जैन,वल्लभी, नालंदा के बच्चों के बीच होती है। इस किलोल में पार्ट लेने के लिए कुछ दिन पहले ही नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गयी थी। शनिवार को गेम्स के लिए जिन बच्चों ने नॉमिनेशन दिया था उनकी स्क्रीनिंग हुई। स्क्रीनिंग के दौरान अलग-अलग विभाग के टीचर्स आकांक्षा चंद्रा, पूजा पाठक, आकांक्षा श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार, प्रिय गौड़, विनीता दुबे मौजूद थे। इन दिनों आर्यकुल कॉलेज में खुशनमा माहौल देखने को मिल रहा है सभी बच्चों के चेहरों पर एक अलग ही जोश नजर आ रहा है।

आर्यकुल में इस तरह का माहौल देखकर ये साफ पता चलता है कि कॉलेज बच्चों की पढ़ाई के साथ फिजिकल एक्टिविटी के जरिए उनकी हेल्थ पर भी ध्यान दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button