मनोरंजन

आर्यन को लेकर शाहरुख ने खोला राज, बोले- बेटा डायरेक्टर बनना चाहता है

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों के अलावा अपने बच्चों के लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इधर शाहरुख खान की बेटी सुहाना के अभिनेत्री बनने के चर्चे हैं, वहीं उनके बेटे आर्यन का इरादा कैमरे के पीछे बड़ी भूमिका निभाने का है। आर्यन फिल्म डायरेक्टर बनना चाहते हैं। यह राज शाहरुख ने खोला है।

अटकलें लगती रही हैं पिता की तरह आर्यन भी शायद एक्टर बनें। परंतु शाहरुख ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बेटा फिल्म बनाना चाहता है। उसका इरादा निर्देशक बनने का है। उन्होंने कहा कि आर्यन अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहा है। वहीं अपने सबसे छोटे बेटे अबराम के बारे में शाहरुख ने हंसते हुए कहा कि वह इतना गुड लुकिंग है कि मुझे लगता हैए रॉकस्टार बन सकता है।

शाहरुख ने बड़े बेटे आर्यन के हीरो बनने के सवाल पर कहा कि लोग कहते हैं कि वह हैंडसम है, उसकी बॉडी अच्छी है परंतु मुझे लगता है कि एक्टिंग में लुक्स बहुत मायने नहीं रखता क्योंकि अगर ऐसा होता तो मैं कभी ऐक्टर नहीं बन बता। उन्होंने बताता कि बच्चों की परवरिश उन्होंने ऐसी नहीं की कि उन्हें एक्टर ही बनाना है। उन्होंने कहा कि यह सुहाना की निजी पसंद है कि वह अभिनेत्री बनना चाहती हैं। हालांकि उन्हें एक्टिंग के बारे में अभी बहुत कुछ सीखना है।

Related Articles

Back to top button