मनोरंजन

आलिया भट्ट ने कठुआ रेप कांड पर तोड़ी चुप्पी

कश्मीर के कठुआ में हुए रेप कांड के बाद से भारत की जनता के साथ-साथ फिल्म जगत भी गुस्साया हुआ है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इस मामले में कई अदाकारों ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए आरोपियों की सख्त से सख्त सज़ा की मांग की है. इसी कड़ी में बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपने विचार व्यक्त किये और गुस्सा जताया. आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर पीड़ित के समर्थन में पोस्ट करते हुए कहा कि, “आशा है कि उसे न्याय मिलेगा.”आलिया भट्ट ने कठुआ रेप कांड पर तोड़ी चुप्पी

आलिया भट्ट फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘राज़ी’ में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया की कश्मीर के साथ कई सारी यादें जुड़ी हुई हैं. ‘राज़ी’ के गाने की लॉन्चिंग के समय आलिया यही मौजूद थी. रेप करने के बाद हत्या कर देने पर आलिया ने कहा कि, “यह बहुत ही अशोभनीय, शर्मनाक और भयानक घटना है. एक लड़की, एक महिला और एक व्यक्ति के तौर पर और देश के एक नागरिक के रूप में मुझे बहुत बुरा लगा और दुख हुआ कि इस तरह की घटना हुई है.”

आलिया भट्ट ने अपने इस पोस्ट के ज़रिये अपना दुःख व्यक्त किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कठुआ रेप कांड के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स ने इसका विरोध किया है. फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, ऐजाज़ खान, मल्लिका शेरावत, करीना कपूर और सोनम कपूर जैसी तम्माम हस्तियों ने इस मामले की कड़ी निंदा की है.

Related Articles

Back to top button