अजब-गजब

आलू प्याज़ के इस्तेमाल से इस लड़के की कलाकारी देख आप भी रह जायेंगे दंग: देखिए वीडियो

आजकल लोग अपनी काबिलियत सोशल मीडिआ पर ज्यादा दिखाते हैं. इससे वो दुनिया में हीरो बन जाते हैं और लोग उन्हें जानने भी लगते हैं. पॉपुलर होने का सबसे अच्छा तरीका है सोशल मीडिया जो हर किसी को स्टार बना देता है. आपने भी कई वीडियो देखे होंगे आपने भी जो किसी को भी फेमस कर देते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे एक बंदे की कलाकारी साफ़ दिखाई दे रही है.आलू प्याज़ के इस्तेमाल से इस लड़के की कलाकारी देख आप भी रह जायेंगे दंग: देखिए वीडियो

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक शख्स है जो आलू और प्याज़ के साथ कुछ कर रहा है. अगर आपके दिमाग में ऐसा कीड़ा है तो आप भी समझ सकते होंगे इसके कीड़े को जो ये कर रहा है. दरअसल, इस वीडियो में दिखाया गया है किस तरह ये लड़का आलू और प्याज़ से एक टेबल फैन को चालू कर देता है.

आलू में स्टार्च की मात्रा होती है जिससे की करंट भी पास हो सकता है. इसी के साथ उसने प्याज़ को जोड़ा है और उसके बाद इसे पंखे में फिट करने की कोशिश कर रहा है. आप भी यकीन नहीं करेंगे इसकी ये कलाकारी देखकर. तो चलिए आपको बिना देर किये ये बता देते है किस तरह ये अपने दिमाग को चला रहा है. इसके साथ आपको बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Viral TAlent ने शेयर किया है. 

देखिए वीडियो:-

https://youtu.be/oPRSWpxxesc

Related Articles

Back to top button