मनोरंजन

आल‍िया भट्ट ने अपने ड्राइवर-हेल्पर को ग‍िफ्ट किया घर

आलिया भट्ट ने बीते द‍िनों अपना 26वां जन्मद‍िन फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया था. आल‍िया के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस के लिए रोमांट‍िक डेट भी प्लान की. लेकिन जन्मद‍िन के मौके पर आलिया भट्ट ने सबसे खूबसूरत ग‍िफ्ट अपने ड्राइवर और हेल्पर को द‍िया. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक आल‍िया ने दोनों को अपने ल‍िए घर खरीदने के लिए 50-50 लाख के चेक द‍िए.

प‍िंकविला की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक आल‍िया की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के वक्त से अब तक आल‍िया के ल‍िए उनका ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल काम कर रहे हैं. आल‍िया के अब तक के सफर में दोनों हमेशा रहे हैं. इसल‍िए एक्ट्रेस ने दोनों को जन्मद‍िन के मौके पर खुद का घर खरीदने के ल‍िए रकम दी है.

आल‍िया जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का टीजर और स्पेशल नंबर र‍िलीज हो चुका है. आल‍िया ने पहली बार अपने क्लास‍िकल डांस की स्क‍िल्स द‍िखाते हुए गाने पर शानदार काम किया है. फिल्म कलंक के पहले गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ आल‍िया और माधुरी ने काम किया है. गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने गाया है. म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियोग्राफ किया है.

आल‍िया भट्ट इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट नजर आने वाली हैं. आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी कलंक में चौथी बार दिखेगी. सबसे पहले ये जोड़ी स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आई थी.

Related Articles

Back to top button