मनोरंजन

आसिफा से गैंगरेप और हत्या के मामले पर तापसी पन्नू का बड़ा बयान

खुद को सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने 8 साल की मासूम आसिफा से गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिये कहा कि ”तो अब देश में रेप धर्म के आधार पर होने लगे हैं. मौजूदा हालात को देखकर तो ऐसा ही लगता है. क्या हम एक दूसरे पर निर्लज्ज होकर उंगली उठाना बंद नहीं कर सकते, हम सबको ये मानना होगा कि पूरे देश ने इस घृणित अपराध को मजाक बना दिया है.”आसिफा से गैंगरेप और हत्या के मामले पर तापसी पन्नू का बड़ा बयान

बता दे कि तापसी के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस मामले पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. वहीं बॉलीवुड और हॉलीवुड दुनिया में अपने कदम जमा चुकी अभिनेत्रीं प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि “धर्म और राजनीति की लड़ाई में आसिफा जैसे और कितने मासूम बच्चों को अपनी जान की कीमत चुकानी पड़ेगी. हमारे जागने से पहले और कितने बच्चों को ऐसे अकल्पनीय यातनाओं का शिकार होना पड़ेगा. मैं इन सब से तंग आ चुकी हूं. ये कड़े से कड़ा एक्शन लेने का वक्त है.”

इसके अलावा भी इस लिस्ट में अभिनेता संजय दत्त ,सोनम कपूर, सिमी ग्रेवाल जैसे बड़े सितारों का नाम शामिल हैं. गौरतलब हैं कि आसिफा से गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर पुरे देश भर में सनसनी फैली हुई हैं. यही नहीं बल्कि इस बात को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं तो वहीं इस मुद्दे ने राजनीतिक रंग ले लिया है.

Related Articles

Back to top button