Entertainment News -मनोरंजन

आसिम रियाज की चमकी किस्मत, जैकलीन के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

आसिम रियाज ने बीते दिनों ‘बिग बॉस’ से खूब शोहरत बटोरी। घर से निकलने के बाद से ही उनका नाम हॉलीवुड से लेकर हिंदी सिनेमा के कुछ प्रोजेक्ट्स से जुड़ चुका है। अब चर्चा है कि आसिम, जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर असीम के साथ एक बूमरैंग वीडियो शेयर करते हुए इस खबर की पुष्टि की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सामने आई जानकारी के अनुसार, ‘यह एक फोक सॉन्ग (लोक गीत) होगा जिसे नेहा कक्कड़ गाएंगी वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू इसे डायरेक्ट करेंगे। यह एक पारंपरिक लोक गीत है जिसे संगीतकार तनिष्क बागची ने आधुनिक रूप दिया है। इस गाने की शूटिंग मुंबई में होगी। वहीं भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पिछली दफा जैकलीन साल 2016 में म्यूजिक वीडियो ‘जीएफ बीएफ’ में नजर आई थी। अब करीब चार साल बाद फिर एक बार म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। यह गाना 7 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

गाने से जुड़े अपने अनुभव साझा करते हुए जैकलीन ने कहा, ‘यह एक पेपी ट्रैक में बदल गया है जिसके माध्यम से हम एक आकर्षक कहानी सुनाएंगे। कोरियोग्राफर शबीना खान ने मुझे कुछ देसी स्टेप्स और पारंपरिक मूव्स दिए हैं इसके साथ ही यह आधुनिक भी होगा।’ जैकलीन के अनुसार यह गीत उनके कम्फर्ट जोन से थोड़ा बाहर है जिसके लिए वह भरपूर मेहनत कर रही हैं।

जैकलीन ने आगे कहा, ‘शबीना मेरे मूव्स और भावों को बेहतर करने में मदद कर रही हैं। हम हर बारीकियों को सही तरीके से हासिल करने के लिए लगन से अभ्यास कर रहे हैं। मैं पहली बार आसिम के साथ काम करने को लेकर भी उत्सुक हूं।’

Related Articles

Back to top button