Crime News - अपराधNational News - राष्ट्रीय

इंटरव्यू के दौरान लड़की से कपड़े उतारने की रखी डिमांड, फिर लड़की ने जो किया जानकर दंग रह जाएंगे

आजकल देश में कुछ लोग शिक्षा के नाम अर अय्याशी कर रहे हैं. इन लोगों द्वारा की गई अय्याशी लड़कियों के दिल में खौफ पैदा कर रही है. शिक्षा के नाम पर छुपे हुए ये दरिंदे ऐसे होते हैं जिनको लड़कियों की आबरू उतारने के लिए ज़ोर-ज़बरदस्ती करने की ज़रुरत नहीं पड़ती. ये अपनी नज़रों से ही लड़कियों को नंगा कर देते हैं. ऐसे ही लोगों की वजह से लड़कियों का भरोसा अब गुरु सामान कहे जाने वाले उन शिक्षकों से भी उठ गया है जो शिक्षा के नाम पर उनसे हैवानियत करते हैं. दरअसल, आज हम आपके लिए एक ऐसा मामला लेकर आये हैं जिसे सुनकर आपकी रूह भी कांप जायेगी और आप लड़की के हिम्मत की दाद भी देंगे. इस लड़की ने इंटरव्यू लेने वाले शख्स को एक ऐसा सबक सिखाया जिसे वह जिंदगीभर याद रखेगा.

आज हम आपको चेन्नई की रहने वाली एक लड़की के साथ घटी घटना के बारे में बताएंगे. उसने इस दरिंदे का खुलासा फेसबुक पर सबके सामने किया. उसने लिखा कि नौकरी की वजह से उस लड़की ने अपना नंबर सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया था. वहीं से एक लड़के ने उसका नंबर लिया और गलत फायदा उठाने की कोशिश करी. बता दें कि पीड़िता का नाम नाम्या बैद है.

नाम्या ने बताया कि सोशल मीडिया से नंबर लेकर उसके पास किसी दीपक नाम के लड़के का कॉल आया. लड़के ने कॉल करके कहा कि उसका इंटरव्यू व्हाट्सएप के ज़रिये लिया जाएगा. यह सुनते ही नाम्या बेहद खुश हो गई और उसने अपने दूसरे नंबर से उस लड़के को विडियो कॉल किया. इंटरव्यू में लड़का नाम्या से उसके कमर और सीने का साइज़ पूछने लगा. इतना ही नहीं उसने नाम्या को अपने कपड़े उतारने के लिए भी कहा.

 

नाम्या को समझ आ गया कि कुछ गलत है और वह शख्स उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा है. उसके इरादे जान कर नाम्या ने इंटरव्यू देने से मना कर दिया. लेकिन बाद में वह शख्स नाम्या को ब्लैकमेल करने लगा. वह कहने लगा कि उसने उसकी सारी विडियो बना ली है और अब वह उसे लीक करेगा. लेकिन उसकी धमकियों से वह घबराई नहीं बल्कि उसने उसे एक ऐसा सबक सिखाया जो वह जिंदगी भर याद रखेगा. दरअसल, नाम्या ने उन दोनों की बातचीत का पूरा स्क्रीनशॉट फेसबुक पर शेयर कर दिया. स्क्रीनशॉट शेयर करते ही लाखों लोग नाम्या के पक्ष में बोलने लगे और उस लड़के को सबक सीखाने की मांग करने लगे. हजारों लोगों ने पोस्ट को शेयर भी किया. नाम्या उन लड़कियों के लिए एक मिसाल बनकर सामने आई हैं जो ऐसे दरिंदों से घबराकर बैठ जाती हैं और उन्हें अपनी मनमानी करने का मौका देती हैं. उसने पोस्ट में लिखा कि दुनियाभर में ऐसे बहुत सारे लोग फैले हुए हैं जो इंटरव्यू के नाम पर लड़कियों का गलत इस्तेमाल करने की कोशिश करते हैं. ऐसे लोगों को सबक सिखा कर ही छोड़ना चाहिए.

Related Articles

Back to top button