टेक्नोलॉजीराष्ट्रीय

इंडियन प्रीमियर लीग ने ऑडियो ब्रांड ‘जेबीएल’ को अपना आधिकारिक स्पॉन्सर बनाया

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नए नाम के साथ खेल रही दिल्ली कैपिटल्स ने लीग के 12वें सीजन के लिए ऑडियो ब्रांड ‘जेबीएल’ को अपना आधिकारिक स्पॉन्सर बनाया है। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी हर्मन के ऑडियो ब्रांड ‘जेबीएल’ और दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा की, इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स और जेबीएल सनशाइनर्स के बीच हुए एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच का भी आयोजन किया गया।

मैच में शिखर धवन, ऋषभ पंत और टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर सहित दिल्ली कैपिटल्स के कई खिलाड़ियों ने युवा जेबीएल सनशाइनर्स टीम के खिलाफ फ्रेंडली मैच खेला। इस मौके पर दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने कहा कि अपने असाधारण प्रदर्शन और भारतीय उपभोक्ताओं को खुशी देने के लिए मशहूर ब्रांड से जेबीएल के साथ जुड़ाव को लेकर टीम रोमांचित है।

टीम को ऊर्जा से भर देने के लिए केएमएमसी के इन अद्भुत और प्रतिभाशाली युवा संगीतकारों के साथ बातचीत की तुलना में हमें कोई और बेहतर तरीका नहीं मिल सकता था। हर्मन इंडिया में लाइफस्टाइल ऑडियो के उपाध्यक्ष सुमित चौहान ने कहा कि जेबीएल आईपीएल लीग के इस सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स के साथ साझेदारी को लेकर रोमांचित है। हम संगीत, खेल और संस्कृति के संगम के लिए सक्रिय हैं और इस जुड़ाव के जरिए हम अपने प्रशंसकों को खुश कर सकेंगे। इस आयोजन का हिस्सा बनना हमारे लिए सम्मान की बात है।

Related Articles

Back to top button