स्पोर्ट्स

इतने बजे और इस चैनल पर होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच

इस समय भारतीय टीम आस्ट्रेलिया में है और दोनों टीमो के बीच तीन मैचो की टी-20 सिरीज अभी जल्द ही खेली जाएगी! जिसकी शुरुवात पहले टी-20 मैच से होगी और दोनों ही टीमो के बीच पहला टी-20 मैच 21 नवम्बर से दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा! आपको बता दे कि इस टी-20 सिरीज के बाद भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट और तीन वनडे मैच भी खेलेगी! दोस्तों शायद आपको यह न पता हो कि इस मैच का प्रसारण किस किस चैनल पर होगा तो हम आपको बता दे कि इन मैचो का प्रसारण दोपहर 1.30 बजे से हाट स्टार,जियो टीवी, और डीडी स्पोर्ट्स पर भी किया जायेगा!

आपको बता दे कि सभी मैच दोपहर 1.30 बजे से ही खेले जायेंगे!आपको बता दे कि दोनों के बीच पहला टी-20 21 नवम्बर को,दूसरा टी-20 23 नवम्बर को और तीसरा टी-20 25 नवम्बर को खेले जायेंगे!और उसके बाद चार मैचो की टेस्ट और तीन मैचो की वनडे सिरीज खेली जायेगी!आप सभी लोगो को बता दे कि आस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिर से कप्तान विराट कोहली की वापसी भी हुई है!क्यों कि वेस्टइंडीज मैच में कप्तान विराट कोहली को टी-20 मैच में आराम दिया गया था!और उनकी जगह टीम की कप्तानी की कमान रोहित शर्मा ने संभाली थी!
भारत की तरफ से टीम की घोषणा कर दी गई है और भारतीय टीम की संभावित टीमे हो सकती है-विराट कोहली (कप्तान),रोहित शर्मा( उप कप्तान),शिखर धवन,लोकेश राहुल,श्रेयस अय्यर,विराट कोहली ,मनीष पाण्डे,दिनेश कार्तिक, कुनाल पांड्या,भूवनेश्वर कुमार,यजुवेंद्र चहल,जसप्रीत बुमराह! इन खिलाडियों को संभवतः भारतीय टीम 21 दिसम्बर को होने वाले मैच में खिलाडीयो को जगह दे सकती है! अब देखना यह है कि भारत इस दौरे में कैसा प्रदर्शन करता है क्यों कि 2019 में आने वाले विश्व कप में भी वही खिलाडियों का चुनाव होगा जो इस सिरीज और आगे की सिरीजो में बढ़िया प्रदर्शन करेंगे!

Related Articles

Back to top button