अद्धयात्म

इन कारणों से नहीं ठहरते है आपके पर्स में पैसे जानकर आप खुद नही करेंगे यकीन

प्रिय दोस्तों इस संसार में हर व्‍यक्ति की चाहत सिर्फ धन अर्जित करना है, जिसके लिये वह हर सम्‍भव प्रयास हमेशा ही करता रहा है! ये बात अलग है, कि उसे कभी परियाप्‍त धन मिल जाता है! तो अभी नही मिलता है! अगर किसी इंसान को जितनी आवश्‍यकता उससे कम धन मिला, तो घेरलू समस्‍यायें बढ़ने लगती है, क्‍यों कि इस जीवन में बिना धन के कुछ नही मिल पाता है! मौजूदा समय की मंहगई में धन की सबसे अधिक अवश्‍यकता होती है! जिसको इकत्रित करने के लिये काफी सारा परिश्रम करना होता है!
जैसा की आप सभी जानते है, कि हर किसी के पास पर्स होता है, और पर्स है तो मतलब खाली है, कि पर्स में पैसे भी होंगे ही! बहुत कम लोगों होते है, जिनके पर्स में पैसे नहीं होते हालांकि ज्यादातर लोग पैसे के लिए ही पर्स रखते है! वहीं कुछ लोग ऐसे होते है, जिनके पास पर्स तो होते है! लेकिन पर्स में पैसे ठहरने के नाम ही नहीं लेते है!
आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इसके पीछे बड़ा कारण हो सकता है, जिससे आप अभी तक अनजान है! वास्तुशास्त्र में बताया गया है, कि पर्स में रुपयों का ठहरना तभी संभव होता है! जब आपके ऊपर देवी लक्ष्मी की कृपा होती है! इसीलिए आज हम आपके बताने जा रहे है, वास्तुशास्त्र से जुडी हुई कुछ ऐसी खास बातें जिनकी सहायता से आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहेगा!
पुराने कागजात और रद्दियों पर राहु का प्रभाव होता है! इसलिए इन्हें पर्स में जमा करके न रखें! इसके अलावा आप पर्स में भूलकर भी लोहे की वस्तुएं जैसे- चाकू, ब्लेड नहीं रखें! पर्स में लौहे की चीजे रखने की बजाय चांदी की चीजें रखना शुभ माना जाता है!
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पर्स का संबंध सीधे पैसे से होता है!लेकिन कई लोग अपने पर्स में जरुरी कागजात रखते है! जैसे- रसीद,बिल इस तरह की चीज रखते है!जिससे पर्स में धन का ठहराव कम हो जाता है,और पर्स में पैसे आने से पहले ही हाथ से निकल जाते है!

Related Articles

Back to top button