स्पोर्ट्स

इन क्रिकेट खिलाड़ियों की शक्ल है इतनी डरावनी कि रात में देखते ही डर जायेंगे आप

क्रिकेट में आज जहां कई खिलाड़ी अपनी खूबसूरती को लेकर बहुत फेमस हैं तो कई खिलाड़ी इतनी खराब सूरत के हैं कि आप उन्हें रात में अगर अंधेरे में देखेंगे तो भी डर जाएंगे। उनके फोटो देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि वह वाकई कितने डरावनी सूरत के है।

इन क्रिकेट खिलाड़ियों की शक्ल है इतनी डरावनी कि रात में देखते ही डर जायेंगे आप अगर इन खिलाड़ियों को आप अंधेरे में देखेंगे तो डर जाएंगे

क्रिस गेल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल इस सूची में सबसे आगे आते हैं। क्रिस गेल ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे कई फोटो अपलोड किए हैं जिसमें वह काफी डरावने लग रहे हैं। अगर वह रात में अंधेरे में आपके सामने आते हैं तो आप डर जाएंगे।

आंद्रे रसेल

वहीं क्रिस गेल के साथी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी किसी से कम नहीं है। ये भी अपनी डरावनी शक्ल से काफी फेमस हो गए। उन्होंने आईपीएल के 11वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था।

एंड्रयू साइमंड्स

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्र्यू सायमंड्स जब भी मैच खेलते थे तब अपने होठों पर हमेशा सफेद कलर का कुछ पदार्थ जरूर लगाकर आते थे। हालांकि कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो कभी-कभी अपने होठों और गालों पर ऐसा क्रीम लगाते हैं। ये भी क्रिस गेल और आंद्रे रसेल की तरह ही काफी डरावनी शक्ल में रहते है।

Related Articles

Back to top button