जीवनशैली

इन तरह से आप किसी भी महिला को कर सकते हैं सिड्यूस !

किसी भी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करना एक कला की तरह होता है. ज्यादातर लडकियां खुद से अप्रोच नहीं करती हैं, लेकिन उनके दिल में रहता है कि उनकी पसंद का लड़का उन्हें अप्रोच करें. ऐसे में लड़कियों को अप्रोच करने के बाद उनके सिड्यूस करना भी काफी महत्वपूर्ण रहता है. कई बार अपने पार्टनर को भी बेड पर सिड्यूस करना होता है. इसके लिए कुछ बातों की जानकारी होना जरूरी है. तो चलिए जानें कि कैसे महिलाओं को सिड्यूस किया जा सकता है…

किस
किसी भी महिला का शरीर बहुत संवेदनशील होता है और अगर आप उसे सही तरीके से सही जगह पर चुम लें तो आप उसे पूरी तरह से सिड्यूस कर सकते हैं. यहां तक की बहुत सी महिलाएं सिर्फ चूमने भर से चरम सुख तक पहुंच जाती है. सिड्यूस करने के लिए शुरुआत में गर्दन और कान चुमना काफी अच्छा रहेगा.

सांसें
अपनी सांसों से भी महिलाओं को आसानी से सिड्यूस किया जा सकता है. अपनी गर्म सांसे उनके चेहरे और गर्दन के पास ले जाएं. आपकी सांसे ही इतना जादू कर देगी की किसी को भी सिड्यूस करना आपके लिए काफी आसान हो जाएगा.

सहलाना
महिलाओं को सिड्यूस करने के लिए उनके बदन को सहलाते रहें. प्यार से सहलाना उन पर एक अलग ही असर छोड़ेगा. चेहरा, हाथ, कमर और गर्दन सहलाने से महिलाओं को आसानी से सिड्यूस किया जा सकता है.

बातें
महिलाओं को सिड्यूस करने के लिए आप उनसे पहले इनडाइरेक्टली मस्ती भरी बातें कीजिए. जब लगने लगे कि महिला सिड्यूस हो रही है तो एक स्टेप आगे बढ़ें और उन्हें अपनी फैंटासी के बारे में बताएं. ऐसा करने से महिला आपकी तरफ आकर्षित होगी और जल्दी सिड्यूस होगी. इसके अलावा महिलाओं को सिड्यूस करने के लिए आप उनसे उनके बॉडी पार्ट्स के बारे में बात कीजिए.

तारीफ
तारीफ हर किसी को पसंद होती है लेकिन अगर आप किसी महिला के साथ अकेले हैं तो धीरे-धीरे आप उनकी तारीफ कीजिए. इससे महिला आपसे प्रभावित और आकर्षित तो होगी ही लेकिन साथ ही आप महिलाओं को उनकी तारीफ के कारण सिड्यूस भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button