अजब-गजब

इन तस्वीरों में डायन मोहना ने दिखाए अपने सेक्सी क्लीवेज

हाल ही में टीवी शोज में नजर आने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा यानी अंतरा बिस्वास ने अपनी तस्वीरों से कोहराम मचा दिया है. वह अपनी तस्वीरों के कारण इन दिनों चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी हाँ, भोजपूरी फिल्मों में तो अपना जादू चला चुकीं मोनालिसा अब टीवी शो में नजर आती हैं और वहां अपना जादू चलाती हैं. अब इन दिनों वह अपनी तस्वीरों के कारण भी जमकर चर्चाओं का हिस्सा बन रहीं हैं. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ मोनालिसा टीवी में भी तहलका मचा रही हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि मोनालिसा सीरियल नजर में डायन की भूमिका निभा रही हैं और इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

ऐसे में मोनालिसा दिन पर दिन और भी पॉपुलर होते जा रही हैं और अपने हॉट अवतार से भी वह सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हाल ही में पिंक सूट सलवार में तस्वीर शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Glow Is The Essence Of Beauty.. #goodmorning #world #lovelyday #wednesday lovemylook #nazar Makeup and Photographed by : @yogesh_gupta4545 Styled by : @praanavsrathod इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा अक्सर अपने सेक्सी और हॉट अंदाज से अपना जलवा बिखेरती रहती हैं जो आप देख सकते हैं.

ऐसे ही एक बार फिर मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मोनालिसा पटियाला सूट में नजर आ रही हैं. लम्बे खुले बाल और हाथों में चुड़ियां कान में प्यारी सी इयरिंग और ये पोज मोनालिसा के खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है. इन दिनों वह डायन बनकर सभी को मदहोश करने का काम कर रहीं हैं.

Related Articles

Back to top button