Entertainment News -मनोरंजन

इन बॉलीवुड हीरोइन का बड़ा खुलासा- डायरेक्टर बोला, रोल तो दे दूंगा.. लेकिन एक बार मेरे सामने नाइटी पहनो

कास्टिंग काउच बॉलीवुड में नया मुद्दा नहीं। पुराने जमाने से ये आता चला रहा है। कई हीरोइन इसकी शिकार भी हो चुकी हैं। इसे लेकर कई एक्ट्रेस ने नए खुलास किए। वहीं अब एक और एक्ट्रेस माही गिल ने भी अपनी बात रखी है।

NEW DELHI: कास्टिंग काउच बॉलीवुड में नया मुद्दा नहीं। पुराने जमाने से ये आता चला रहा है। कई हीरोइन इसकी शिकार भी हो चुकी हैं। इसे लेकर कई एक्ट्रेस ने नए खुलास किए। वहीं अब एक और एक्ट्रेस माही गिल ने भी अपनी बात रखी है। बता दें कि माही गिल को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है। माही ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों के दौरान वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।  माही ने कहा- मुझे उस डायरेक्टर का नाम तो याद नहीं लेकिन जब मैं उससे मिलने गई तो उस वक्त मैं सलवार सूट में थी। मुझे इस ड्रेस में देखते ही उसने कहा- अगर तुम सलवार सूट में आओगी तो कोई भी डायरेक्टर तुम्हें अपनी फिल्म में काम नहीं देगा।   इसके बाद जब मैं एक और डायरेक्टर से मिली तो उसने कहा- मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी में कैसी लगोगी? इस तरह हमारे चारों ओर ऐसे लोग मौजूद हैं। माही के मुताबिक, इस तरह के वाकये देख मैं कन्फ्यूज हो गई थी कि यहां कैसे काम करूंगी। मैं उस वक्त मुंबई में नई थी, तो ये नहीं जानती थी कि क्या सही है और क्या गलत।    मैं इंडस्ट्री में डायरेक्टर की बातें सुनकर काफी परेशान हो गई थी। मुझे लगने लगा था- क्या वाकई में ऐसा होता है कि सूट पहनने से रोल नहीं मिलता और कोई काम नहीं देगा? इसके बाद मुझे कई लोगों ने अलग-अलग सलाह भी दी, लेकिन ये जान पाना काफी मुश्किल था कि कौन सही है और कौन गलत।   माही ने 2007 में फिल्म 'खोया खोया चांद' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें पहचान 2008 में आई 'देव डी' से मिली। इसके बाद उन्होंने गुलाल, आगे से राइट, दबंग, साहेब बीवी और गैंगस्टर, पानसिंह तोमर, दबंग 2, साहेब बीवी और गैंगस्टर 2, बुलेट राजा जैसी फिल्मों में काम किया है। 2018 में उनकी फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 आ रही है।बता दें कि माही गिल को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है। माही ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों के दौरान वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।  माही ने कहा- मुझे उस डायरेक्टर का नाम तो याद नहीं लेकिन जब मैं उससे मिलने गई तो उस वक्त मैं सलवार सूट में थी। मुझे इस ड्रेस में देखते ही उसने कहा- अगर तुम सलवार सूट में आओगी तो कोई भी डायरेक्टर तुम्हें अपनी फिल्म में काम नहीं देगा।


इसके बाद जब मैं एक और डायरेक्टर से मिली तो उसने कहा- मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी में कैसी लगोगी? इस तरह हमारे चारों ओर ऐसे लोग मौजूद हैं। माही के मुताबिक, इस तरह के वाकये देख मैं कन्फ्यूज हो गई थी कि यहां कैसे काम करूंगी। मैं उस वक्त मुंबई में नई थी, तो ये नहीं जानती थी कि क्या सही है और क्या गलत।

मैं इंडस्ट्री में डायरेक्टर की बातें सुनकर काफी परेशान हो गई थी। मुझे लगने लगा था- क्या वाकई में ऐसा होता है कि सूट पहनने से रोल नहीं मिलता और कोई काम नहीं देगा? इसके बाद मुझे कई लोगों ने अलग-अलग सलाह भी दी, लेकिन ये जान पाना काफी मुश्किल था कि कौन सही है और कौन गलत।


माही ने 2007 में फिल्म ‘खोया खोया चांद’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें पहचान 2008 में आई ‘देव डी’ से मिली। इसके बाद उन्होंने गुलाल, आगे से राइट, दबंग, साहेब बीवी और गैंगस्टर, पानसिंह तोमर, दबंग 2, साहेब बीवी और गैंगस्टर 2, बुलेट राजा जैसी फिल्मों में काम किया है। 2018 में उनकी फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 आ रही है।

 

Related Articles

Back to top button