अद्धयात्म

इन राशि के लोगो के पास होती अरबो-खरबो की सम्पति, जाने कौन हैं वो राशियाँ

भारत देश में अमीर लोगो की कोई कमी नहीं लेकिन पैसे को एक किस्मत के रूप में हमेशा से देखा गया जिसकी किस्मत अच्छी होगी वह ज्यादा पैसा जरूर कमाता हैं, किस्मत की बता करी जाएगी तो हमेशा राशियों का अहम किरदार होता हैं क्योकि आज हम आपको जो लिस्ट बताएँगे उसको सुनकर आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी और आपको पता लग जायेगा की कौनसी राशियां अधिकतम धनवानी होती हैं। 
इन राशि के लोगो के पास होती अरबो-खरबो की सम्पति, जाने कौन हैं वो राशियाँ
* सबसे अमीर भारतियों की 831 बार्कलेज हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2018 में देखने पर पता चल जायेगा की 50 प्रतिशत सबसे अमीर लोगो में कर्क, कन्या, मेष, वृश्चिक और मकर राशि सबसे ज्यादा धनवानी हैं, लिस्ट में कर्क राशि की 10.50 % हिस्सेदारी सबसे अमीर लोगो को दर्शाती हैं। 
 
 
*  गौतम अदानी अपनी 71,200 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ सबसे अमीर व्यक्ति हैं जिनकी राशि कर्क हैं,  इसके बाद दूसरे नंबर पर 9.70 % के साथ कन्या राशि तीसरे नंबर पर 9.3 %  के साथ मेष राशि जबकि वृश्चिक राशि 9.2 %  के साथ चौथे नंबर पर और मकर राशि 9 % के साथ पांचवे नंबर पर स्थित हैं।
 
 
* शापूरजी पलोनजी के शापूर पलोनजी मिस्त्री की राशि कन्या जबकि मुकेश अंबानी, लुलू ग्रुप के यूसुफ अली एमए और गोदरेज की स्मिता वी क्रिशना की रशिया क्रमश : मेष, वृश्चिक और मकर रशिया हैं जो सबसे ज्यादा अमीर हैं। 

Related Articles

Back to top button