अद्धयात्म

इन 3 राशि की लड़किया होती है बहुत भाग्यशाली, शादी करते ही इनके कदमो में होता है गाडी बंगला दौलत सब कुछ

इसमें कोई शक नहीं है कि राशियों से व्यक्ति के चरित्र के बारे में बहुत कुछ मालूम पड़ जाता है। अगर आप पुरुष हैं और शादी के लिये कन्‍या ढूंढ रहे हैं, तो यह बात आपके काम की हो सकती है।इन 3 राशि की लड़किया होती है बहुत भाग्यशाली, शादी करते ही इनके कदमो में होता है गाडी बंगला दौलत सब कुछ

अगर आप सही राशी की कन्‍या से शादी करेंगे तो, वह आपके साथ एक लंबे रिश्‍ते में रहेगी ओर आपके लिए बहुत भाग्यशाली साबित होगी। आज हम इस बात का खुलासा करने वाले हैं कि कौन सी राशि की लड़की आपके लिये एक अच्‍छी ओर भाग्यशाली पत्‍नी साबित हो सकती है।

उपाय- 9. गुरुवार को माता-पिता एवं गुरु के चरण स्पर्श करें और आशीर्वाद प्राप्त करें। इन उपायों से धन, संपत्ति, विवाह और भाग्य संबंधी बाधाएं दूर हो सकती हैं।

तो आईए जाने 3 राशियो के बारे में :

कर्क राशि की कन्‍या :

कर्क राशि की महिलाएं अपने साथी के लिये गहरी भावनाएं रखती हैं। वे जिससे प्‍यार करती हैं, उसके लिये वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती हैं। अगर आप कर्क राशि की कन्‍या से शादी कर रहे हैं,

तो इसका मतलब है कि आप जिंदगी में एक सही कदम उठाने वाले हैं। हांलाकि, वे छोटी छोटी चीजों में काफी नाटकबाजी करती हैं, लेकिन इनसे आपको अन्‍य फायदे भी पहुंचते हैं। इन्‍हें खाना बनाना पसंद होता है, यह समर्पित और प्यार करने वाली मां होती हैं और इन्‍हें अपने पति से केवल प्रेम और ईमानदारी की चाह होती है।

मेष राशि की कन्‍या :

ज्योतिषियों के अनुसार, मेष महिलाओं के अंदर अपने साथी को घुटनों पर गिराने की छमता होती है। वे बेहद मजबूत और जिद्दी होती हैं। वे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। इसके अलावा वह अपने लक्ष्‍यों को प्राप्‍त करने के लिये हर वक्‍त आपसे मदद की उम्‍मीद करेगी।

इससे आप को दूसरों से इज्‍जत मिलेगी। मेष महिलाएं अपने पतियों को मजबूत, जिम्‍मेदार और योग्‍य बनने में काफी मदद करती हैं। दूसरी ओर ऐसी महिलाएं बड़ी ही मुश्‍किल से मिलती हैं।

मेष महिलाएं सख्‍त और निष्पक्ष मां होती हैं, जो अपने बच्‍चे को केवल लीडर और विजई बनाती हैं। वे अपने पति से केवल यही उम्‍मीद करती हैं कि वह मजबूत चरित्र और दृढ़ संकल्प वाला हो, जो वो खुद हैं।

सिंह राशि की कन्‍या :

सिंह कन्‍याएं बहुत मजबूत और कठोर होती हैं। दूसरे शब्‍द में कहें तो ये योद्धा की तरह होती हैं और इन्‍हें अपने जैसी ही अविश्वसनीय शक्ति और क्षमताओं वाला ही पुरुष चाहिये होता है। वे अपने पार्टनर के लिये पूरी तरह से समर्पित और वफादार होती हैं।

इनका प्‍यार बड़ा ही गहरा होता है। आपको शायद ही कोई इतना प्‍यार करने वाला अपनी जिंदगी में मिलेगा। इनका प्रेम निस्‍वार्थ और शुद्ध होता है। यह अपने बच्‍चे और प्रियजनों की रक्षा करने के लिये किसी भी हद तक जा सकती हैं।

Related Articles

Back to top button