Entertainment News -मनोरंजन

इन 5 मर्दों से रहा है प्रीति जिंटा का अफेयर, एक ने तो IPL मैदान पर की थी ये गंदी हरकत…

मुम्बई – प्रीति जिंटा सालो पहले से फिल्मों से दूर हैं। प्रीति जिंटा ने फिल्मों से दूर होकर देश और दुनिया के सबसे महंगे आईपीएल टूर्नामेंट की टीम की मालकिन हैं। उन्हें आईपीएल मैचों के दौरान अपनी टीम को चियर करते देखा जाता है। एक वक्त था जब साल 1998 में ‘दिल से’ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली प्रीति जिंटा की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में कि जाती थी। लेकिन, समय के साथ प्रीति जिंटा ने हिंदी फिल्मों से दूरी बना ली। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। इस बात में कोई संदेह नही है कि प्रीति एक खूबसूरत और सफल अभिनेत्री हैं। लेकिन आज हम बात प्रीति के करियर की नही बल्कि प्रीति जिंटा का अफेयर की करेंगे।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने 29 फ़रवरी 2016 को जेने गुडइनफ़ से 42 साल की उम्र में विवाह किया था। इस बीच प्रीति जिंटा का अफेयर कई लोगों से रहा। लेकिन 42 साल की प्रीति जिंटा ने किसी से विवाह नहीं किया। इस दौरान प्रीति जिंटा की लाइफ में 5 मर्दो ने एंट्री ली, जिनके साथ प्रीति जिंटा का अफेयर था।

1. नेस वाडिया

प्रीति जिंटा बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहीं थीं। दोनों ने एक दूसरे के साथ बहुत समय गुजारा था। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा और नेस वाडिया ने मिलकर ही IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब खरीदी थी। आईपीएल मैच के दौरान ही नेस वाडिया और प्रीति जिंटा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर मैदान पर सबके सामने ही छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसका केस अभी भी कोर्ट में चल रहा है।

2. युवराज सिंह

प्रीति जिंटा का अफेयर देश के सबसे मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह से भी रहा है। साल 2008 में जब युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान थे तब उनके और प्रीति जिंटा के अफेयर की चर्चा हर जगह हो रही थी। इतना ही नही दोनों को कई बार टीम की जीत के बाद एक दूसरे के काफी करीब आते भी देखा गया था। लेकिन यह जोड़ी मैदान के बाहर टिक नही सकी और युवराज और प्रीति जिंटा का ब्रेकअप हो गया। वैसे युवराज सिंह का अफेयर कई और हिरोइनों के साथ भी रहा है, लेकिन उन्होंने अंत मे हेज़ल से शादी की है।

3. ब्रेट ली

प्रीति जिंटा का अफेयर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ भी रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रीति जिंटा ब्रेट ली का मैच देखने के लिए विदेशों में भी जाती थीं। इतना ही नही इन दोनों को कई बार खुलेआम घूमते फिरते भी देखा गया है। हालांकि बाकियों की तरह ही ब्रेट ली के साथ भी प्रीति जिंटा का अफेयर ज्यादा दिनों तक नही चल सका और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

4. विक्रम चटवाल

विक्रम चटवाल ये नाम शायद आपके लिये बिल्कुल नया हो, लेकिन प्रीति जिंटा का अफेयर इस सख्स के साथ भी रहा है। आपको बता दें कि विक्रम चटवाल एक बिजनेसमैन है और प्रीति जिंटा का अफेयर इनके साथ काफी सुर्खियों में रहा है। हालांकि प्रीति जिंटा का अफेयर विक्रम चटवाल के साथ ज्यादा दिनों तक नही चल सका और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

5. लार्स जेल्डसन

प्रिटी की जिंदगी में डेनमार्क के लार्स जेल्डसन आए। लेकिन इन दोनों का प्यार भी ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों ने अपने- अपने रास्ते अलग कर लिए। बाद में लार्स ने एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई से शादी कर ली और प्रिटी अपने मिस्टर राइट की तलाश करते रह गई।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा फिलहाल एक बार फिर से हमें आईपीएल मैचों के दौरान नज़र आने वाली है। गौरतलब है कि आईपीएल ऑक्शन के दौरान प्रीति जिंटा ने इस बार कई बहुत ज्यादा मंहगे खिलाड़ियों को खरीद कर काफि सुर्खियां बटोरी है। अब देखना ये है कि प्रीति जिंटा की टीम इस बार आईपीएल में क्या कमाल दिखती है।

Related Articles

Back to top button