अद्धयात्म

इन 5 राशियों की बिजली से भी तेज चमकेगी किस्मत, ये 3 राशि वाले होंगे बर्बाद

सूर्य सभी ग्रहों के राजा माने जाते हैं। 15 मार्च को सूर्य गुरू की राशि में जा प्रवेश कर चुके है और  सबसे क्रूर ग्रह माने जाने वीले सूर्य का संबंध मीन राशि के स्वामी गुरु से है। और इस समय सूर्य मीन राशि में उच्च होकर गोचर कर रहे हैं, जिसके कारण उनके साथ बुध भी विचरण कर रहें हैं। इससे स्पष्ट है कि ग्रहों का यह योग आपके लिए संयोग बना रहा है। लेकिन यह कुछ राशियों पर सकारात्मक व कुछ राशियों पर अपना नकारात्मक प्रभाव डालेगा। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहें हैं कि कैसा रहेगा आज आपकी राशि में मीन संक्रांति का प्रभाव…

मेष

आपकी राशि के जातकों के लिए ये संक्राति शुभ फलदायी है । इस गोचर से आपको कार्यों में सफलता मिलेगी, साथ ही आपके रुके हुए सारे काम भी पूरे होंगे ।

मिथुन

धन के आगमन से मन प्रसन्न रहेगा। यात्रा हो सकती है ।किसी तुला या वृष राशि के जातक के साथ आपका नया परिचय भविष्य में काफी लाभप्रद हो सकता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी।

कर्क

आप आफिस के कार्यों में व्यस्त रहेंगे।किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। ससुराल के किसी सदस्य के आगमन से मन हर्षित रहेगा। मीन और धनु राशि का कोई जातक आपके कार्य में आपकी मदद करेगा।बी पी और मधुमेह से समस्या आ सकती है।

सिंह

सफलता का एक नया मार्ग बनेगा। आप नयी उमंग व तरंग के साथ अपने कर्म पथ पे चलेंगे। कई योजनायें आपके मन मस्तिष्क को प्रभावित करेंगी। आपको अपने मृदुल व्यवहार का लाभ मिलेगा। लव लाइफ में तनाव की स्थिति आ सकती है।लाल रंग शुभ है।

कन्या

आर्थिक दिशा में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। शिक्षा में छात्र सफलता की प्राप्ति करेंगे। हरा और नीला रंग आपका शुभ रंग है। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। त्वचा विकार से परेशान हो सकती है।

तुला

अपने आत्मबल को बनाये रखें।जॉब में प्रोन्नति होगी। व्यवसाय में लाभ होगा। आपका शुभ रंग है हरा। फ़िल्म तथा लेखन से जुड़े लोग लाभान्वित होंगे।

वृश्चिक

राजनीति में सफलता मिलेगी।शिक्षा की दिशा में छात्रों की मन चाही मुरादें पूरी होने वाली है। कई दिनों से किसी कार्य की योजना जो आपके दिमाग में थी वो  अपने परिपूर्णता की तरफ है।

धनु

आप एक आशावादी व्यक्ति हैं।छात्र अपनी प्रतिभा को  एक नयी दिशा देंगे। आपके लिए बेहतर है कि पहले एक काम को निपटा लें फिर दूसरा कार्य करें।

मीन

धन के आगमन की व्यवस्था बनेगी। श्री विष्णु जी का ध्यान करते रहें। पीला रंग शुभ है। संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा।हेल्थ अच्छी रहेगी।

जाने  बाकि 3 राशियों का हाल

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को सावधानी के साथ रहना होगा । ये समय आपके लिए सही नहीं है, इस समय आपको सावधानी से रहना होगा साथ ही समझदारी से लोगों के साथ बर्ताव करना होगा

मकर राशि –

मकर राशि के जातक इस दौरान कष्टपूर्ण स्थिति के लिए तैयार रहें । किसी नई कला, विद्या को सीखने में आप अपना पैसा और समय दोनों ख़र्च कर सकते हैं ।

कुंभ राशि –

परिवार के लोगों के साथ आपका झगड़ा संभव है । बेवजह के विवादों से दूर रहें, संतान के साथ संबंध खराब ना करें ।

Related Articles

Back to top button