अद्धयात्म

इन 8 राशियों पर माता लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, इस दिवाली छप्पड़ फाड् बरसेगा धन

वैसे तो इस दुनिया में हर एक इंसान के जीवन में कुछ न कुछ परिवर्तन निरंतर होते ही रहते है। जिसकी वजह से हर एक इंसान को कई प्रकार की दिक्‍कतों से सामना पड़ता है, वो चाहे समस्‍या धन से संबंधित हो या फिर कोई अन्‍य। अक्‍सर देखा जाता रहा है कि लोगों को धन से संबंधित बहुत समस्‍याय होने लगती जिसके निवारण के लिये वह व्‍यक्ति दिन रात परीश्रम करता है इसके बावजूद वह इतना भी धन नही अर्जित कर पाता जितने की उसे आवश्‍यकता है, पर कभी कभी अचानक आवश्‍यकता से अधिक धन की प्राप्ति हो जाया करती है। माना जा रहा है ऐसी स्थिति ग्रहो की चाल पर निर्भर करती है। इसी क्रम में इस दीपावली के पहले ऐसा संयोग बन रहा है जिसमें माता लक्ष्‍मी स्‍वयं 8 राशियों पर महरबान हो रही है।

आपका बता दें कि ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनसार इस बार दीपावली के पहले जो संयोग बन रहा है उसमें माता लक्ष्‍मी स्‍वयं 8 राशि वालो पर अपनी कृपा बरसाने वाली है। इस संबंध में ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार पंण्डित प्रफुल्‍ल भट्ट का कहना है कि इस दीपावली तक लगभग सभी बड़े ग्रहों की चाल बदलने वाली है, जिसका शुभ-अशुभ असर इन सभी राशियों पर रहेगा। जिन राशि के जातकों को इस दिवाली माता लक्ष्मी का आशीर्वाद मिल रहा है, उन राशि के लोगों पर माता लक्ष्मी की असीम कृपा होगी। जिससे इनकी सभी अधूरी इच्छाएं पूरी हो जाएंगी।
{ मिथुन, वृषभ, कर्क, कुंभ, मेष, सिंह, वृश्चिक और तुला राशि पर माता लक्ष्‍मी की विशेष कृपा}

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस बार के संयोग से जिन राशियों पर माता लक्ष्‍मी अपनी कृपा बरसाने वाली है वो राशियां उपरोक्‍त कोष्‍ठक में दी गई है। आपको बता दे कि इन राशियों के जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलने से जीवन की सभी परेशानियों से मुक्ति मिल जाएगी। लंबे समय से चल रहा है पैसों की तंगी से इस दिवाली आपको छुटकारा मिल सकता है। नौकरी-बिजनेस में तरक्की के साथ इनकम भी बढ़ेगी। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। माता लक्ष्मी का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा। आपका आने वाला समय बहुत ही खास और लाभकारी साबित होने वाला है। आप दिन दुगनी और रात चौगुनी तरक्की करते हुए आगे बढ़ते जाएंगे।

Related Articles

Back to top button