International News - अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान खान को लेकर पूर्व पत्नी रेहम खान ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि इमरान पाक सेना की कठपूतली है। क्योंकि वह पुलवामा हमले में बयान देने से पहले पाकिस्तानी सेना के निर्देश का इंतजार कर रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि इमरान अपने कई सारे सिद्दांतों के साथ समझौता करने के बाद सत्ता में आए हैं।

उन्होंने कहा कि वह एक पल के लिए भी ऐसे नहीं सौच सकती है कि वह उनकी खुद की नीति है। उन्हें ऐसा कहने के लिए निर्देश दिया गया है। क्योंकि सत्ता प्रतिष्ठान जो बोलते हैं। वह उन्हे करना पड़ता है। रेहम ने कहा कि हमने चुनाव के दौरान कई नए चरमपंथी धार्मिक दलों को ऊपर आते देखा है।

इतना ही नहीं पाकिस्तान मे कई सारी हिंसाए होती देखी है। बता दें कि रेहम खान का बयान उसके बाद आया है। जब पाकिस्तान के पीएम इमरान खान द्वारा पुलवामा हमले पर प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने कहा था कि अगर भारत पाकिस्तान पर हमला करता है तो उसका जवाब दिया जाएगा।

हालांकि उन्होने यह भी दावा किया है कि अगर पुलवामा हमले में पाकिस्तान के होनें का हाथ सामने आता है तो वह उस पर भी कार्रवाई करेंगे। बता दें कि पाक पीएम इमरान ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा है कि अगर आज जंग छेड़ते है तो हम कुछ नहीं करेंगे।

हमारे पास जवाब देने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि युद्ध की शुरूआत करना इंसान के हाथ मे है। लेकिन वह कहां जाकर रूकेगा इसके बारे मे सिर्फ अल्लाह जानता है।

Related Articles

Back to top button