मनोरंजन

इमरान हाशमी ने सारा अली खान को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों काफी ज्यादा मशहूर हो गई हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं। बैक टू बैक दो हिट फिल्में देने के बाद हर कोई सारा अली खान के साथ काम करना चाहता हैं। सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के जरिए उन्होंने खूब वाह-वाही बटोरी, उनकी फिल्म ‘सिंबा’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर आते ही ही धमाका कर दिया।

सिंबा फिल्म में रणवीर सिंह और सारा की जोड़ी को दोनों के फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन एंट्री मारते ही सारा अली खान ने लोगों के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स को भी अपना बना लिया है। कई जाने माने चहरे हैं जो सारा के साथ काम करना चाहते हैं। हाल ही में अभिनेता इमरान हाशमी भी सारा अली खान के साथ काम करना चाहते हैं। इस बात का खुलासा खुद इमरान हाशमी ने किया है।

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने सारा के बारे में बात करते हुए बताया कि, मैंने अभी तक सारा अली खान की कोई फिल्म नहीं देखी है लेकिन मेरे परिवार के कुछ लोग और मेरे दोस्त को उनके काम की काफी तारीफ कर चुके हैं।उनकी इतनी तारीफ सुनने के बाद मुझको लगता है कि मुझे भी उनके साथ काम करना चाहिए। इतना ही नहीं इमरान हाशमी ने बातों ही बातों में सारा अली खान की जमकर काफी तारीफ की हैं। ये तो तय है कि जब सारा अली खान को इस बात का पता चलेगा तो वो खुशी के मारें फूलें नहीं समाएंगे।
वहीं अगर हम इमरान हाशमी की फिल्म की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म वाई चीट इंडिया थी। उनकी ये फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन उनके अभिनय की तारीफ हुई थी।

Related Articles

Back to top button